Advertisement

प्रदर्शनकारी किसानों का फूटा गुस्सा, ट्रैक्टरों से रोका भाजपा नेताओं का काफिला

केंद्र के नए कृषि कानूनों को लेकर भाजपा समर्थन जुटाने के लिए नया प्लान अपना रही है। जिसमें वह अपने...
प्रदर्शनकारी किसानों का फूटा गुस्सा, ट्रैक्टरों से रोका भाजपा नेताओं का काफिला

केंद्र के नए कृषि कानूनों को लेकर भाजपा समर्थन जुटाने के लिए नया प्लान अपना रही है। जिसमें वह अपने नेताओं को इन कानूनों के फायदे बताने के लिए ग्रामीण इलाकों में भेज रहे हैं। इसी कड़ी में रविवार को यूपी के शामली पहुंचे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को किसान संगठन के विरोध का सामना करना पड़ा। शामली के भैंसवाल में किसानों ने संजीव और अन्य भाजप नेताओं को घेर कर नारेबाजी की।

गांव में मंत्रियों के पहुंचने की खबर मिलते ही ग्रामीणों ने गांव में सारे आने के रास्ते पर ट्रैक्टर ट्रॉली लगाकर रास्ता जाम कर दिया। इतना ही नहीं भाजपा नेताओं के खिलाफ गंदे-गंदे नारे भी लगाए गए। इसी बीच मंत्री के समर्थकों और ग्रामीणों के बीच कहा सुनी भी हुई। बता दें कि बुढ़ियान खाप के बाबा संजय कालखंड ने सुबह ही भाजपा नेताओं के इस प्रतिनिधिमंडल से मिलने से मना कर दिया था. जिसके बाद भाजपा नेताओं का प्रतिनिधिमंडल गठवाला खाप के बाबा हरिकिशन मलिक से मिलने के बाद भैंसवाल गांव पहुंचा था।

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा से जुड़े किसान नेताओं और जाट नेताओं को किसानों के बीच पहुंच कर कृषि कानूनों से संबंधित कई भ्रांतियों को दूर करने की जिम्मेदारी दी है। जिसे लेकर संजीव बालियान का काफिला रविवार को भैंसावाल गांव पहुंचा था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad