Advertisement

सुशांत सिंह केस की ड्रग्‍स एंगल से जांच करेगा नारकोटिस कंट्रोल ब्यूरो, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में चल रही जांच में ड्रग्स का एंगल सामने आने...
सुशांत सिंह केस की ड्रग्‍स एंगल से जांच करेगा नारकोटिस कंट्रोल ब्यूरो, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में चल रही जांच में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स ब्यूरो ने बुधवार (26 अगस्त) को मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के पहलू की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। इसी दौरान ईडी ने प्रतिबंधित मादक पदार्थों संबंधी उसके (रिया चक्रवर्ती के) कथित संपर्कों के बारे में सीबीआई तथा मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) को कुछ साक्ष्य साझा किए हैं। हालांकि, रिया के वकील ने इस तरह के आरोप को पूरी तरह खारिज किया है।

गौरतलब  है कि सुशांत केस में रिया के खिलाफ ड्रग्स इस्तेमाल के आरोपों की जांच उठने के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री के वकील ने इन आरोपों को खारिज करते हुए एक बयान जारी किया है। रिया के के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि 'रिया ने अपनी जिंदगी में कभी ड्रग्स नहीं लिया है और वो कभी भी ब्लड टेस्ट कराने को तैयार हैं।'

दरअसल, इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ने ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से ड्रग एंगल की जांच करने के लिए चिट्टी लिखी थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अब सुशांत मौत के मामले में ड्रग एंगल की तफ्तीश करेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad