Advertisement

फ्लाइट में अभिनेत्री जायरा वसीम से हुई छेड़छाड़, वीडियो में सुनाया दर्द

फिल्म दंगल से चर्चा में आई बॉलिवुड अभिनेत्री जायरा वसीम छेड़छाड़ का शिकार हुई हैं। जायरा ने सोशल...
फ्लाइट में अभिनेत्री जायरा वसीम से हुई छेड़छाड़, वीडियो में सुनाया दर्द

फिल्म दंगल से चर्चा में आई बॉलिवुड अभिनेत्री जायरा वसीम छेड़छाड़ का शिकार हुई हैं। जायरा ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर लाइव विडियो अपलोड कर इसकी जानकारी दी। जायरा दिल्ली से मुंबई जा रही थीं।  जायरा का आरोप है कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे व्यक्ति ने उनके साथ छेड़छाड़ की। जायरा ने आरोपी के खि‍लाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है। मुंबई पुलिस ने धारा 354 (छेड़छाड़) और POCSO अधिनियम के तहत शि‍कायत दर्ज कर ली है।

इंस्टाग्राम में जायरा ने बताया मेरे पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति कम लाइट का फायदा उठा रहा है। वो अपने पैरों से मेरी गर्दन और पीठ को रगड़ रहा है। पहले जब मैंने इसाका विरोध किया तो उसने फ्लाइट टर्बुलेंस की बात कही, लेकिन फिर वो इस तहर की हरकत कर रहा है। मैंने कोशिश की कि इसका एक वीडियो बना लूं, लेकिन लाइट कम होने के कारण ये नहीं हो सका।

इस मामले में विस्तारा की ओर से कहा गया है कि वे इस मामले में पूरी जांच करेंगे और जायरा को हर किस्म का समर्थन देंगे। इस तरह के मामलों में हम जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हैं।

इधर राष्ट्रीय महिला आयोग की ओर से इस मामले में प्रतिक्रिया आई है। आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा, मैं अभी इंस्टाग्राम पर वीडियो देखी। मैं इस घटना से भयभीत हूं कि कैसे किसी क्रू मेंबर ने मदद नहीं की। यह बहुत ही चौंकाने वाला था। विस्तारा को इस मामले में नोटिस दे दी गई है।

इस मामले की निंदा करते हुए नागरिक उड्डयन मंत्री जयंत सिन्हा ने कहा कि जायरा जी को दो चीजें करनी चाहिए- सबसे पहले एफआईआर दर्ज कराएं और दूसरी बात, उन्हें एयरलाइन के साथ सहयोग करना चाहिए। सिन्हा ने कहा कि यदि आरोपी दोषी पाया गया तो उसे नो फ्लाई लिस्ट में डाल सकते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad