Advertisement

''मेरा घर आज ढहा दिया गया, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा'': कंगना रनौत का उद्धव ठाकरे पर हमला

अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद और गहरा गया है। कंगना ने बीएमसी द्वारा अपने...
''मेरा घर आज ढहा दिया गया, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा'': कंगना रनौत का उद्धव ठाकरे पर हमला

अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद और गहरा गया है। कंगना ने बीएमसी द्वारा अपने मुंबई दफ्तर को तोड़े जाने को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर करारा हमला बोलते हुए एक वीडियो जारी किया। वीडियो में कंगना मुख्यमंत्री को "तू" संबोधित करती नजर आ रही हैं।

कंगना रनौत ने कहा, "उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है कि तुम फिल्म माफिया के साथ मिलीभगत कर, मेरे घर को ध्वस्त कर दिया और मुझसे बदला लिया?" 

कंगना ने कहा, "यह समय का पहिया है, याद रखें, यह कभी भी एक जैसा नहीं रहता है।"

बता दें कि बीएमसी ने पाली हिल्स में कंगना के कार्यालय में अवैध निर्माण को गिरा दिया। बॉम्बे हाइकोर्ट ने इस पर रोक लगाने का आदेश दिया था और बीएमसी को नोटिस दिया था। बीएमसी में शिवसेना सत्ता में है। वहीं कंगना रनौत आज मुंबई लौटी हैं।

अपने वीडियो में, उन्होंने कश्मीरी पंडितों पर एक फिल्म बनाने का वादा किया, जिसमें उन्होंने कहा कि आखिरकार उन्हें समझ में आ गया है कि उन्हें क्या नुकसान उठाना पड़ा है। उन्होंने कहा, "आपने मुझ पर एक एहसान किया है। मुझे पता था कि कश्मीरी पंडितों ने क्या भुगता है लेकिन मैंने आज भी इसे महसूस किया है। मैंने इस देश के लिए कसम खाई है कि मैं न केवल अयोध्या बल्कि कश्मीर पर भी फिल्म बनाऊंगी।"

कंगना रनौत ने वीडियो संदेश में कहा,  "मुझे पता था कि यह मेरे साथ होगा। इसका कुछ अर्थ है। उद्धव ठाकरे, यह क्रूरता, यह आतंक, अच्छा है कि यह मेरे साथ हुआ। क्योंकि इसका मतलब कुछ है। जय हिंद, जय महाराष्ट्र। "

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement