Advertisement

हिमाचल प्रदेश: पीएम मोदी ने एक रैली में कहा, पिछली सरकारों ने जनता को सरकारी सुविधाओं से रखा वंचित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार हिमाचल प्रदेश में एक रैली के दौरान केंद्र और राज्य की पिछली...
हिमाचल प्रदेश: पीएम मोदी ने एक रैली में कहा, पिछली सरकारों ने जनता को सरकारी सुविधाओं से रखा वंचित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार हिमाचल प्रदेश में एक रैली के दौरान केंद्र और राज्य की पिछली सरकारों पर जनता को सुविधाओं से वंचित रखने का आरोप लगाया है।

पीएम मोदी ने आगे कहा, "केंद्र और राज्य में पिछली सरकारें आपकी जरूरतों को समझने में विफल रहीं। मेरी सरकार न केवल लोगों की जरूरतों को पूरा कर रही है, बल्कि पूरी ताकत से कर रही है।"

मोदी ने आगे कहा, "हमारी सरकार 21वीं सदी के भारत की आकांक्षाओं को पूरा कर रही है। नया भारत अतीत की चुनौतियों पर काबू पा रहा है और तेजी से बढ़ रहा है। हमारी कार्यशैली में बाधाएं पैदा करना, अनुचित देरी करना और गुमराह करना शामिल नहीं है। हम निर्णय लेते हैं, संकल्प लेते हैं, उन्हें पूरा करते हैं और परिणाम दिखाते हैं।"

साल के अंत तक हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले मोदी ने ऊना और चंबा में कई विकास परियोजनाओं की शुरुआत की। ऊना में उन्होंने वंदे भारत एक्सप्रेस श्रृंखला की चौथी ट्रेन को हरी झंडी दिखाई। जनसभाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने उम्मीद जताई कि राज्य इस बार हर चुनाव में अलग-अलग पार्टियों को चुनने के चलन को तोड़ देगा।

मोदी ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार ने हिमाचल प्रदेश में आठ वर्षों में 12,000 किलोमीटर ग्रामीण सड़कों का निर्माण किया है। इस योजना के तहत कई नए गांवों को जोड़ा जाएगा।

मोदी ने हरोली में 1900 करोड़ रुपए की लागत से बने बल्क ड्रग पार्क आधारशिला भी रखी और भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईआईटी) ऊना का उद्घाटन किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad