Home देश भारत पिछले 20 दिनों से लापता हैं हार्दिक पटेल, पाटीदार नेता की पत्नी ने लगाया आरोप

पिछले 20 दिनों से लापता हैं हार्दिक पटेल, पाटीदार नेता की पत्नी ने लगाया आरोप

आउटलुक टीम - FEB 14 , 2020
पिछले 20 दिनों से लापता हैं हार्दिक पटेल, पाटीदार नेता की पत्नी ने लगाया आरोप
पिछले 20 दिनों से लापता हैं हार्दिक पटेल, पाटीदार नेता की पत्नी ने लगाया आरोप
आउटलुक टीम

पाटीदार समुदाय के नेता हार्दिक पटेल की पत्नी किंजल पटेल के अनुसार हार्दिक पिछले 20 दिनों से लापता हैं। किंजल ने गुजरात प्रशासन पर अपने पति को निशाना बनाने का भी आरोप लगाया है।

किंजल का दावा है, "मेरा पति पिछले 20 दिनों से लापता है, हमें उसके ठिकाने के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हम उसकी अनुपस्थिति से बहुत ही पीड़ित हैं और चाहते हैं कि लोग यह सोचें कि क्या वे इस तरह का अलगाव सहन कर सकते हैं।"

उन्होंने आरोप लगाया, "2017 में यह सरकार कह रही थी कि पाटीदारों पर सभी मामलों को वापस ले लिया जाएगा। फिर वे अकेले हार्दिक को क्यों निशाना बना रहे हैं।"  किंजल कहती हैं, "यह सरकार नहीं चाहती है कि हार्दिक जनता से मिले और बातचीत करें। सरकार चाहती है कि हार्दिक जनता के मुद्दों को उठाना बंद करें।"

11 फरवरी को केजलरीवाल को दी थी बधाई

हालांकि हार्दिक पटेल के ठिकाने का पता नहीं चल पाया है, लेकिन उन्होंने 11 फरवरी को ट्विटर पर एक संदेश के माध्यम से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को विधानसभा चुनावों में जीत की अंतिम बधाई दी थी।

गुजरात सरकार पर लगाए थे आरोप

इससे पहले 10 फरवरी को सोशल मीडिया के माध्यम से पटेल ने गुजरात सरकार पर जेल में बंद करने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। उन्होंने ट्वीट किया था, “चार साल पहले गुजरात पुलिस ने मुझ पर झूठा मूकदमा दर्ज किया था, लोकसभा चुनाव के वक्त मुझ पर लगे मुकदमे की सूची मैंने अहमदाबाद पुलिस कमिश्नर से मांगी थी लेकिन यह मुक़दमा सूची में नहीं था। पंद्रह दिन पहले अचानक पुलिस मेरे घर पर मुझे हिरासत में लेने आइ थी, लेकिन मैं घर पर नहीं था। इस झूठे मूकदमे में मेरी अग्रिम जमानत की प्रकिया हाईकोर्ट में चल रही हैं। मेरे कई सारे गैर ज़मानती वारंट भी निकाले गए हैं। गुजरात में पंचायती चुनाव आ रहे है, इसीलिए भाजपा मुझे जेल में बंद करना चाहती हैं। मैं भाजपा के खिलाफ जनता की लड़ाई लड़ता रहूंगा। जल्द मिलेंगे। जय हिंद।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से