Advertisement

पूर्व मिस इंडिया के साथ कोलकाता में बदसलूकी, सात लोग गिरफ्तार

मॉडल और एक्टर उशोशी सेनगुप्ता से छेड़छाड़ और बदसलूकी के मामले में कोलकाता पुलिस ने सात लोगों को...
पूर्व मिस इंडिया के साथ कोलकाता में बदसलूकी, सात लोग गिरफ्तार

मॉडल और एक्टर उशोशी सेनगुप्ता से छेड़छाड़ और बदसलूकी के मामले में कोलकाता पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है। उन पर आरोप है कि उन लोगों ने सेनगुप्ता का उस वक्त पीछा किया और कार के साथ तोड़-फोड़ की जब वे कैब से कहीं जा रही थीं।

रात की है घटना

सेनगुप्ता साढ़े ग्यारह से बारह बजे के बीच अपनी दोस्त के साथ कैब में सवार थीं। उस वक्त लड़कों के एक समूह ने उनकी कैब रुकवाई और  उन्हें कैब से घसीट कर बाहर निकालने की कोशिश की। 2010 की पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स ने सारा वाकया सोशल मीडिया पर साझा किया। सोशल मीडिया पोस्ट में सेनगुप्ता ने लिखा, कुछ लड़कों ने मोटरसाइकिल से कार को टक्कर मारी और कार को रोक लिया। जब यह घटना हुई तब हम सरकारी हाउसिंग सोसायटी के सामने थे। लड़कों ने हमें रोका और कार के शीशों को पीटने लगे। लड़कों ने हमारा तब तक पीछा किया जब तक हम घर नहीं पहुंच गए। 6 बाइक पर कम से कम पंद्रह लड़के थे। उनमें से तीन लड़कों ने मेरा फोन छीनने और उसमें से वीडियो डिलीट करने की कोशिश की। उशोशी ने यह वीडियो पुलिस को सौंपा है। उशोशी का कहना है कि पुलिस देर से पहुंची थी तब तक लड़के भाग चुके थे।

सात लोग गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपों की जांच की जा रही है और शिकायत दर्ज कर ली गई है। गिरफ्तार लोगों में शेख राहित, फरदीन खान, खेख साबिर अली, शेख गनी, शेख इमरान अली, शेख वसीम और अतीफ खान हैं।

उशोशी का आरोप, पुलिस केस दर्ज नहीं कर रही थी

उशोशी ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि पुलिस ने पहले शिकायत दर्ज कराने में आनाकानी की थी। बाद में उन्होंने मेरी रिपोर्ट तो लिख ली लेकिन ड्राइवर के साथ मार-पीट की शिकायत दर्ज नहीं की। कोलकाता पुलिस ने इस बात का खंडन किया है। पुलिस का कहना है कि हमने घटना को पूरी गंभीरता से लिया और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सात लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad