Advertisement

ईडी के एक अधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के जूनियर रैंक के एक अधिकारी में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई...
ईडी के एक अधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के जूनियर रैंक के एक अधिकारी में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है।

अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि संक्रमित अधिकारी उच्च श्रेणी लिपिक हैं और मुख्यालय की एस्टेबलिशमेंट शाखा में कार्यरत हैं। वह अंतिम बार 18 मई को कार्यालय आए थे। उनकी जांच रिपोर्ट गुरुवार को आई।

अस्पताल में भर्ती

अधिकारियों ने बताया कि वह केंद्रीय अर्द्धसैनिक बल से जांच एजेंसी में प्रतिनियुक्ति पर आए थे। अधिकारी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है तथा उनके संपर्क में आने वाले एक अन्य कर्मचारी को पृथक किया गया है।

राज्यसभा सचिवालय में भी अधिकारी संक्रमित

वहीं राज्यसभा सचिवालय में तैनात एक अधिकारी कोरोना पॉजिटिव मिला है, जिसके बाद शुक्रवार को ही राज्यसभा एनेक्सी की इमारत के 2 फ्लोर को सील कर दिया गया है। 

24 घंटे में 7,466 मामले

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 7,466 नए मामले सामने आए हैं और 175 लोगों की मौत हुई है। इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 1,65,799 हो गई है, जिनमें से 89,987 सक्रिय मामले हैं, 71,106 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और अब तक 4,706 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, आज कर्नाटक में 178, राजस्थान में 91, ओडिशा में 63, असम में 30 नए मामले दर्ज किए गए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad