Home देश भारत ड्रग्स मामले में एनसीबी ने दीपिका, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान को भेजा समन

ड्रग्स मामले में एनसीबी ने दीपिका, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान को भेजा समन

आउटलुक टीम - SEP 23 , 2020
ड्रग्स मामले में एनसीबी ने दीपिका, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान को भेजा समन
दीपिका, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान
आउटलुक टीम

ड्रग्स मामले में अब बॉलीवुड के कई नामी गिरामी हस्तियों के नाम सामने आ रहे हैं। एक अधिकारी ने कहा कि बॉलीवुड ड्रग्स नेक्सस की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को पूछताछ के लिए बुलाया है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के सिलसिले में एक ड्रग्स एंगल के सामने आने के बाद एनसीबी ने जांच शुरू की, अब इसकी जांच का दायरा बढ़ा दिया गया है और इन 'ए-लिस्ट' हस्तियों को "जांच में शामिल होने" के लिए कहा है।

अधिकारी ने कहा कि कुछ व्यक्तियों से पूछताछ के दौरान इनका नाम सामने आया।

उन्होंने बताया दीपिका को शुक्रवार (25 सितंबर) को अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया है।

एनसीबी अधिकारी ने कहा कि मामले में पूछताछ करने वाली टैलेंट मैनेजर जया साहा ने कुछ महत्वपूर्ण जानकारी दी। इससे पहले, पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया था, लेकिन उन्होंने खराब स्वास्थ्य के कारण समय मांगा। उन्होंने कहा कि उन्हें शुक्रवार तक उपस्थिति से छूट दी गई।

एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि प्रकाश के व्हाट्सएप चैट में ड्रग्स के बारे में बातचीत शामिल थी, एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि एजेंसी यह पता लगाना चाहती थी कि यह व्यक्ति कौन है। एनसीबी ने पहले ही राजपूत की प्रेमिका, अभिनेता रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स की कथित खरीद और उपयोग के लिए गिरफ्तार कर लिया है।

बुधवार को फिल्म निर्माता मधु मंटेना एनसीबी गेस्ट हाउस में अपना बयान दर्ज कराने पहुंचे थे।