Advertisement

प्रॉपर्टी गिरवी रखकर सोनू सूद ने की लॉकडाउन में मदद, लिया 10 करोड़ का कर्ज

बॉलिवुड अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान लॉकडाउन से प्रभावित लोगों की हर संभव सहायता...
प्रॉपर्टी गिरवी रखकर सोनू सूद ने की लॉकडाउन में मदद, लिया 10 करोड़ का कर्ज

बॉलिवुड अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान लॉकडाउन से प्रभावित लोगों की हर संभव सहायता की। खासतौर पर चर्चा में वे तब आए जब लॉकडाउन के दौरान उन्होंने हजारों लोगों को पैसे और खाने से लेकर कई आवश्यकता की चीजें पहुंचाईं। इसके साथ ही उन्होंने प्रवासी मजदूरों को भी उनके घर पहुंचाया। लेकिन अब खबर आई है कि लोगों की मदद के लिए उन्होंने अपनी आठ प्रॉपर्टीज को गिरवी रखकर 10 करोड़ रुपये का लोन लिया है।

मनीकंट्रोल.कॉम  के अनुसार, सोनू ने दो दुकानें और छह फ्लैट्स गिरवी रखे हैं। इन संपत्तियों के मालिक सोनू और उनकी पत्नी सोनाली हैं। हालांकि अभिनेता की ओर से इस खबर पर अब तक कोई पुष्टी नहीं मिल पाई है।

सोनू को उनकी 8 प्रॉपर्टी के बदले 10 करोड़ रुपये का लोन बैंक ने दिया है। दस्तावेजों के मुताबिक सोनू ने 10 करोड़ रुपये के लोन पर 5 लाख रुपये के पंजीकरण शुल्क का भुगतान किया है। 

गौरतलब है कि सोनू सूद बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं जो परेशान, गरीब और जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। बहुत से लोग सोनू सूद से सोशल मीडिया के जरिए भी सहायता मांगते रहते हैं। जिनके लिए अभिनेता हर समय तैयार रहते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad