Home देश भारत 70 साल के हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह-राहुल-केजरीवाल समेत कई नेताओं ने दी बधाई

70 साल के हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह-राहुल-केजरीवाल समेत कई नेताओं ने दी बधाई

आउटलुक टीम - SEP 17 , 2020
70 साल के हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह-राहुल-केजरीवाल समेत कई नेताओं ने दी बधाई
70 साल के हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह-राहुल-केजरीवाल समेत कई नेताओं ने दी बधाई
पीटीआइ
आउटलुक टीम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है। आज वह 70 वर्ष के हो गए। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी पूरे देश भर में कई कार्यक्रम आयोजित कर रही है। विभिन्न राज्यों में पार्टी कार्यकर्ता सेवा सप्ताह मनाया जा रहा। पीएम मोदी के जन्मदिन पर सुबह से ही सोशल मीडिया में बधाईयों का तांता लगा हुआ है। वहीं, ट्विट पर प्रधानमंत्री और हैप्पी बर्थडे पीएम मोदी ट्रेंड कर रहा है।

गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित कई पार्टियों के नेताओं ने ट्वीट कर पीएम मोदी को शुभकामनाएं दी हैं। पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर बीजेपी ने जश्न मनाने के लिए देशभर में कई आयोजन किए हैं। इस अवसर पर 70 किलो का लड्डू भी तैयार किया गया है। पार्टी 14 सितंबर से शुरू हुए एक सप्ताह के कार्यक्रम 'सेवा सप्ताह' का भी अवलोकन करेगी, जो पीएम मोदी के लंबे जीवन और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने के लिए समर्पित है।

एक भाजपा कार्यकर्ता को न्यूज़ एजेंसी एएनआई के हवाले से कहा, “हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मना रहे हैं क्योंकि वह खुद लोगों की सेवा करने में विश्वास रखते हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभाकामनाएं दी हैँ। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्रम मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। आपने भारत के जीवन-मूल्यों व लोकतांत्रिक परंपरा में निष्ठा का आदर्श प्रस्तुत किया है। मेरी शुभेच्छा और प्रार्थना है कि ईश्वर आपको सदा स्वस्थ व सानन्द रखे तथा राष्ट्र को आपकी अमूल्य सेवाएं प्राप्त होती रहें।'

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी दी शुभकामानाएं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर रूस के राष्ट्रपति ब्लामिदीर पुतिन ने भी ट्वीट कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। इसके लिए उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो संदेश जारी किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से