Advertisement

टिकट काटने का छत्तीसगढ़ फार्मूला टीम कप्तान पर भी लागू हो : अखिलेश यादव

भारतीय जनता पार्टी ने कहा था कि इस बार छत्तीसगढ़ में किसी भी मौजूदा सांसद को टिकट न देकर नए चेहरों को...
टिकट काटने का छत्तीसगढ़ फार्मूला टीम कप्तान पर भी लागू हो : अखिलेश यादव

भारतीय जनता पार्टी ने कहा था कि इस बार छत्तीसगढ़ में किसी भी मौजूदा सांसद को टिकट न देकर नए चेहरों को मैदान में उतारा जाएगा। समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने इस पर ताना मारते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ के सांसदों को लोकसभा टिकट न देने के अपने निर्णय को भगवा पार्टी के ‘नेता’ पर भी लागू करना चाहिए।

क्या विफलता स्वीकार कर ली है

अखिलेख ने कहा, विकास पूछ रहा है... सत्तारूढ़ पार्टी अपने अधिकांश मौजूदा सांसदों को टिकट क्यों नहीं दे रही है? इसका मतलब है कि उन्होंने अपनी विफलता को स्वीकार कर लिया है। अखिलेश यादव ने बिना प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिए हुए कहा, इस फॉर्मूले को न केवल टीम के लिए बल्कि इसके नेता के लिए भी लागू किया जाना चाहिए।

हैशटैग का इस्तेमाल

अखिलेश यादव ने विकास के दावे पर मोदी सरकार को घेरने के लिए हैशटैग, विकास पूछ रहा है का इस्तेमाल किया है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में कहा, भाजपा कितने लोगों को बेरोजगार करेगी। बेरोजगारों की बढ़ती प्रतिस्पर्धा के लिए, भाजपा अपने सांसदों को टिकट नहीं दे रही है और उन्हें बेरोजगार बना रही है।


सपा नेता की टिप्पणी मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी की उस घोषणा के बाद आई है जिसमें पार्टी ने कहा है कि वह छत्तीसगढ़ के सभी 10 सांसदों की जगह नए चेहरों से बदल देगी। हालिया विधानसभा चुनाव में पार्टी की अपमानजनक हार के मद्देनजर यह फैसला किया गया।

चौकीदार शब्द को लेकर उपहास

एक अन्य ट्वीट में यादव ने हैशटैग के साथ मोदी का मजाक उड़ाते हु लिखा है, कपड़े बदलता चौकीदार सभी 'चौकीदार' के पास एक जैसी वर्दी क्यों नहीं हो सकती? इससे पैसे और समय की बचत होगी और कपड़े बदलने का समय भी बचेगा।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement