Advertisement

कांग्रेस के बाद अब पार्टी प्रवक्ता मनीष तिवारी को फॉलो कर रहे हैं अमिताभ बच्चन

कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कांग्रेस को फॉलो करना शुरू किया था। अब उन्होंने कांग्रेस के...
कांग्रेस के बाद अब पार्टी प्रवक्ता मनीष तिवारी को फॉलो कर रहे हैं अमिताभ बच्चन

कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कांग्रेस को फॉलो करना शुरू किया था। अब उन्होंने कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष तिवारी को फॉलो करना शुरू कर दिया है। इस ‘फॉलो’ रणनीति से लग रहा है कि कांग्रेस और अमिताभ बच्चन के बीच दूरियां कम हो रही हैं।

अमिताभ बच्चन ने जैसे ही मनीष तिवारी को फॉलो करना शुरू किया, मनीष तिवारी ने ट्वीट कर अमिताभ बच्चन को धन्यवाद भी कहा। उन्होंने लिखा, ट्विटर पर मुझे फॉलो करने के लिए धन्यवाद श्री अमिताभ बच्चन सर। यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है मुझे भारतीय सिनेमा के आइकॉनिक सुपरस्टार को फॉलो करने का मौका मिलेगा। बच्चन जी की फिल्में जब रिलीज होती थी, तब हम पहले दिन पहला शो देखते थे। 70 और 80 के दशक में चंडीगढ़ में बालकनी का टिकट तीन रुपये का था पर आज इस पर विश्वास करना कठिन है।


कुछ दिनों पहले जब अमिताभ बच्चन ने कांग्रेस को ट्विटर पर फॉलो किया था तब कांग्रेस पार्टी ने इस पर खुशी जताई थी और धन्यवाद भी ज्ञापित किया था। अमिताभ बच्चन और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी अच्छे दोस्त थे। राजीव गांधी के कहने पर ही अमिताभ बच्चन ने इलाहबाद से चुनाव लड़ा था। 1984 में हुए चुनाव में उन्होंने भारी मतों से जीत भी हासिल की थी। बोफोर्स कांड दोनों के बीच दोस्ती में खटास ले आया था।     

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad