Advertisement

अहमदाबाद में कोरोना से हेड कांस्टेबल की मौत, राज्य में कोविड से अब तक 659 ने गंवाई जान

गुजरात के अहमदाबाद में सोमवार को  एक हेड कांस्टेबल की मौत कोरोना वायरस की वजह से हो गई। हेड कांस्टेबल...
अहमदाबाद में कोरोना से हेड कांस्टेबल की मौत, राज्य में कोविड से अब तक 659 ने गंवाई जान

गुजरात के अहमदाबाद में सोमवार को  एक हेड कांस्टेबल की मौत कोरोना वायरस की वजह से हो गई। हेड कांस्टेबल भरतजी सोमजी को पॉजिटिव पाए जाने के बाद अहमदाबाद सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह कृष्णा नगर पुलिस स्टेशन, अहमदाबाद में नियुक्त थे। गुजरात सरकार ने कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने में अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने के दौरान मरने वाले सभी कर्मचारियों को 25 लाख रुपये देने की घोषणा की है।

राज्य में कोरोना के 11,380 मामले

गुजरात में भी कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। रविवार को राज्य में 391 नए मामले सामने आए जिसके बाद कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 11,380 हो गई है। राज्य में अब तक कोरोना से 659 लोगों की मौत हो चुकी है।

अहमदाबाद सबसे ज्यादा प्रभावित

गुजरात में सबसे ज्यादा प्रभावित अहमदाबाद जिला है। यहां अब तक कोरोना के 8,144 के पॉजिटिव मामलों की पुष्टि हो चुकी है जिसमें से 5,106 एक्टिव मामले हैं। वहीं, इस वायरस से अब तक 493 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

24 घंटे में कोरोना के रिकॉर्ड 5,242 नए मामले

देशव्यापी लॉकडाउन के बीच भी देश में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। लॉकडाउन के चौथे चरण की शुरुआत के साथ ही सोमवार को पिछले 24 घंटे में कोरोना के रिकॉर्ड 5,242 नए मामले 157 मौतें दर्ज की गई है। जिसके बाद देश में अभी 56,316 एक्टिव केस हो ग हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement