Advertisement

यूट्यूबर राहुल का मौत से पहले मोदी और सिसोदिया को संदेश, मुझे भी अच्छा इलाज मिल जाता तो मैं बच जाता

देशभर में कोरोना महामारी की दूसरी लहर से हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। स्थिति यह हो चुकी है कि लोगों को...
यूट्यूबर राहुल का मौत से पहले मोदी और सिसोदिया को संदेश, मुझे भी अच्छा इलाज मिल जाता तो मैं बच जाता

देशभर में कोरोना महामारी की दूसरी लहर से हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। स्थिति यह हो चुकी है कि लोगों को इलाज मिलने में भी कठिनाई हो रही है। कई सितारे इस खतरनाक बीमारी के चलते अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं। वहीं,  यूट्यूब और फेसबुक पर लाखों फैन फॉलोइंग वाले अभिनेता राहुल वोहरा का कोरोना से रविवार सुबह जे निधन हो गया। 23 घंटे पहले ही राहुल ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी जिसमे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया को टैग करते हुए लिखा था, “मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता, तुम्हारा राहुल वोहरा. जल्दी जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा, अब हिम्मत हार चुका हूं।"

थिएटर निर्देशक-नाटककार अरविंद गौड़ ने उनके निधन की पुष्टि की। अपने लिए राहुल वोहरा 5 दिन पहले ऑक्सीजन बेड की गुहार लगा रहे थे। ऑक्सीजन लेवल हर रोज़ गिरता जा रहा था। उन्होंने लिखा था, "मैं कोविड पॉजिटिव हूं,एडमिट हूं। लगभग 4 दिनों से कोई रिकवरी नहीं हुई है। क्या कोई ऐसा अस्पताल है जहां ऑक्सीजन बेड मिल जाए। मेरा ऑक्सीजन लेवल लगातार गिरता जा रहा है और कोई देखने वाला नहीं है। मैं बहुत मजबूर होकर ये पोस्ट कर रहा हूं क्योंकि घरवाले कुछ संभाल नहीं पा रहे।"

अस्मिता थियेटर ग्रुप से राहुल वोहरा साल 2006 से 2008 तक जुड़े.थे। अस्मिता थियेटर ग्रुप के प्रमुख और समाजसेवी अरविंद गौड़ ने ट्वीटर पर निखा, "राहुल वोहरा चला गया. मेरा होनहार एक्टर अब नहीं रहा। कल ही राहुल ने कहा था कि मुझे अच्छा ईलाज  मिल जाता तो मैं भी बच जाता। कल शाम ही उसे राजीव गांधी हास्पिटल से आयुष्मान, द्वारका में शिफ्ट किया गया, पर..राहुल तुम्हें नहीं बचा पाए, माफ करना, हम तुम्हारे अपराधी है, आखिरी नमन।" बता दें कि दिल्ली में शनिवार को कोविड-19 से 332 लोगों की मौत हो गई थी और 17,364 नए मामले आए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad