Advertisement

जब डांसिंग अंकल के डांस पर फिदा हुए सीएम शिवराज, बताया प्रदेश का गौरव

सोशल मीडिया पर पिछले कई दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी अपनी पत्नी संग बेहतरीन डांस...
जब डांसिंग अंकल के डांस पर फिदा हुए सीएम शिवराज, बताया प्रदेश का गौरव

सोशल मीडिया पर पिछले कई दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी अपनी पत्नी संग बेहतरीन डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने डांस करने वाले शख्स को डांसिंग अंकल कहना शुरु कर दिया।

डांसिंग अंकल के नाम से मशहूर हो रहे संजीव श्रीवास्तव ने अपने डांस से सबको दीवाना बना दिया है। 46 साल के इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग के प्रॉफेसर संजीव सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल हो रहे इस वीडियो में 1987 में आई फिल्म 'खुदगर्ज' के गाने 'मय से मीना से न साखी से' पर नाचते नजर आ रहे हैं।

यहां देखें वीडियो-

डांसिंग अंकल की तारीफ करते नजर आए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री

प्रॉफेसर संजीव के इस वीडियो को ट्विटर पर काफी ट्वीट और लाइक किया जा रहा है। इनके वीडियो को रिट्वीट करने वालों में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भी नाम है। उन्होंने श्रीवास्तव की तारीफ करते हुए ट्वीट किया 'मानो या ना मानो मध्यप्रदेश के पानी में कुछ तो खास है।'

सीएम ने ट्वीट किया, हमारे विदिशा के भोपाल में कार्यरत प्रोफेसर श्री संजीव श्रीवास्तव जी की जिंदादिली ने पूरे भारत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। मानो या ना मानो मध्यप्रदेश के पानी में कुछ तो खास बात है...।  

80 के दशक में डांसर बनना चाहते थे डांसिंग अंकल

श्रीवास्तव के इस शानदार डांस ने लोगों को दीवाना कर दिया है और लोग इन्हें 'डांसिंग अंकल' कहने लगे हैं। असल जिंदगी में इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रॉफेसर संजीव श्रीवास्तव 80 के दशक में डांसर बनना चाहते थे लेकिन कड़े संघर्ष के बाद भी वह सफल ना हो सके। मध्य प्रदेश के रीवा के रहने वाले संजीव का कहना है कि जवानी के दिनों में उन्होंने मध्य प्रदेश में कई डांस प्रतियोगिताएं जीती हैं।

यहां सुनें अपने वीडियों के बार में क्या कहते हैं डांसिंग अंकल

संजीव कहते हैं 'मैं 1982 से डांस कर रहा हूं। डांस मुझे भगवान का दिया तोहफा है। मैंने डांस अपनी मां मोहिनी देवी श्रीवास्तव से सीखा था जो खुद एक क्लासिकल डांसर थी।' वायरल हो रही वीडियो के बारे में संजीव का कहना है कि 12 मई को बने इस वीडियो के दौरान वह ग्वालियर में अपनी पत्नी के भाई की शादी में नाच रहे थे और वीडियो में जो महिला दिख रही है वह उनकी पत्नी अंजली हैं। उन्होंने कहा 'वीडियो बनाने वाले को मैं नहीं जानता लेकिन जो भी है मैं उसका शुक्रगुजार हूं।'


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad