Home » देश » सामान्य » VIDEO: जब सड़क पर कूड़ा फेंकने पर अनुष्का शर्मा ने कार में बैठे शख्स को फटकारा

VIDEO: जब सड़क पर कूड़ा फेंकने पर अनुष्का शर्मा ने कार में बैठे शख्स को फटकारा

JUN 16 , 2018

क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की जोड़ी सामाजिक मुद्दों को लेकर भी आजकल मुखर है। चाहे 'फिट इंडिया' के चैलेंज की बात हो या फिर जानवरों के अधिकारों की, विराट कोहली की वाइफ अनुष्‍का शर्मा ऐसे मामलों पर अक्सर अपनी बात रखती हैं। 

इसी क्रम में एक लग्‍जरी कार में बैठे अमीर लड़के की हरकत पर अनुष्‍का शर्मा ने बीच सड़क पर उसे फटकार लगा दी। अनुष्का शर्मा ने लग्‍जरी कार में बैठे लड़के को सड़क पर प्‍लास्टिक बोतल फेंकने पर फटकार लगा दी। इस घटना का वीडियो भी बनाया गया है, जिसे खुद विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर शेेयर किया है।

अनुष्‍का ने सड़क पर अपनी कार का शीशा नीचे कर इस कार वाले लड़के को आगे बुलाने का ईशारा किया और फटकारते हुए कहा, 'आप सड़क पर कचरा क्‍यों फेंक रहे हैं? आप प्‍लास्टिक क्‍यों सड़क पर फेंक रहे हैं? आगे से ध्‍यान रखना, तुम सड़क पर ऐसे प्‍लास्टिक की बोतल नहीं फेंक सकते।'

इस वीडियो को शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा, 'इन लोगों को सड़क पर कचरा फेंकते हुए देखकर उन्‍हें सही तरह समझाया। महंगी कार में सफर करते हैं और इनका दिमाग खराब है। क्‍या ऐसे लोग हमारा देश साफ रख सकते हैं? जी हां, अगर आप भी कुछ ऐसा करते हुए देखते हैं तो ऐसा ही करें तो जागरूकता फैलाएं।'

देश में चल रहे 'स्‍वच्‍छ भारत अभियान' से बॉलीवुड के कई सितारे जुड़े हुए हैं और अनुष्‍का शर्मा इनमें से एक हैं। अनुष्‍का शर्मा को खुद प्रधानमंत्री मोदी के कार्यालय से इस अभियान से जुड़ने का न्‍योता मिला और अनुष्‍का खुशी-खुशी इस अभियान के साथ जुड़ीं। फिल्‍मों की बात करें तो अनुष्‍का इन दिनों अपनी फिल्‍म 'जीरो' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वह शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ एक बार फिर स्‍क्रीन शेयर करती दिखेंगी। इसके साथ ही वह वरुण धवन के साथ फिल्‍म 'सुईं-धागा' की भी शूटिंग कर रही हैं।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.