Advertisement

गुजरात मल्‍टीप्‍लेक्‍स एसोसिएशन का एलान, राज्‍य में नहीं दिखाएंगे 'पद्मावत'

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज का रास्‍ता भले साफ हो गया हो, लेकिन उनकी मुसीबतें खत्म...
गुजरात मल्‍टीप्‍लेक्‍स एसोसिएशन का एलान, राज्‍य में नहीं दिखाएंगे 'पद्मावत'

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज का रास्‍ता भले साफ हो गया हो, लेकिन उनकी मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। करणी सेना की धमकियों और तोड़-फोड़ के बीच, गुजरात के मल्‍टीप्‍लेक्‍स असोसिएशन ने यह घोषणा कर दी है कि वह गुजरात के किसी भी सिनेमाघर में यह फिल्‍म रिलीज नहीं करेंगे।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, गुजरात मल्‍टीप्‍लेक्‍स असोसिएशन के डायरेक्‍टर, राकेश पटेल ने कहा, 'हमने तय किया है कि हम पूरे गुजरात में यह फिल्‍म रिलीज नहीं करेंगे. सभी डरे हुए हैं, कोई भी मल्‍टीप्‍लेक्‍स इस नुकसान या परेशान नहीं उठाना चाहता. आखिर हम यह नुकसान क्‍यों उठाएं?'

सुप्रीम कोर्ट ने भले ही फिल्म की राह को आसान बनाने के लिए निर्माताओं के पक्ष में फैसला सुना दिया हो, लेकिन फिर भी कुछ लोगों द्वारा फिल्म रिलीज होने पर बुरे हालात पैदा करने की धमकियां दी जा रही हैं। गुजरात समेत राजस्थान में भी राजपूत करणी सेना द्वारा फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है। हाल ही में बिहार के मुजफ्फरपुर में भी करणी सेना समर्थकों ने फिल्म के पोस्टर फाड़े थे। करणी सेना ने सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी तक को धमकी दे डाली है। सेना ने कहा है कि अगर जोशी जयपुर साहित्य उत्सव के दौरान जयपुर आएंगे तो ‘बुरी तरह पीटे’ जाएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad