Advertisement

उपवास के दौरान स्नैक्स खाते दिखे भाजपा के 2 विधायक, वीडियो आया सामने

बजट सत्र के सुचारू रूप से नहीं चलने के बाद सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी भाजपा ने गुरुवार यानी 12 अप्रैल...
उपवास के दौरान स्नैक्स खाते दिखे भाजपा के 2 विधायक, वीडियो आया सामने

बजट सत्र के सुचारू रूप से नहीं चलने के बाद सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी भाजपा ने गुरुवार यानी 12 अप्रैल को एक दिन का उपवास रखा था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में हुए उपवास में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, बड़े नेता और कार्यकर्ता तक शामिल हुए। लेकिन उपवास के दौरान विधायकों के खाना खाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पार्टी के दो विधायक उपवास के दौरान कुछ खाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एक दिन के उपवास के दौरान पुणे के विधायक संजय भेगड़े और भीमराव तपकीर भूख बर्दाश्त नहीं कर पाए और जब वे कुछ खाने लगे तो वीडियो में कैद हो गए। इस वीडियो में मीटिंग के दौरान दोनों विधायक कुछ खाते हुए नजर आ रहे हैं।

यहां देखें वीडियो-

 

काजू खाते हुए हरक सिंह रावत की तस्वीरें वायरल

इससे पहले उत्‍तराखंड से वरिष्‍ठ पार्टी नेता हरक सिंह रावत की तस्वीरें सामने आईं, जहां वे काजू खाकर जूस पीते हुए दिखाई दिए। हरक सिंह रावत की तस्वीरें सामने आने के बाद उन्होंने कहा कि आज (12 अप्रैल को) भाजपा के सभी नेता एक दिन के उपवास पर हैं लेकिन मैंने गलती से एक कार्यक्रम में काजू खा लिए। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये वीडियो वायरल होने के बाद महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चव्हाण ने कहा कि उपवास का नाटक अब और काम नहीं करेगा क्योंकि लोग अब सरकार के झूठे वादों में रूचि नहीं रख रहे हैं। चव्हाण ने मीडिया ब्रीफिंग के दौरान कहा कि पुणे में, भाजपा नेताओं को उपवास के बीच में स्नैक्स का आनंद लेते देख... 'फास्ट' शुरू करने से पहले और इसे पूरा करने से पहले स्नैक्स देने के लिए विस्तृत व्यवस्था की गई थी। यह 'उपवास' सिर्फ एक उपहास था।

गौरतलब है कि 9 अप्रैल को कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ उपवास रखा था। हालांकि इस दौरान कांग्रेस के भी कई नेता दिल्ली में छोले भटूरे खाते देखे गए थे, जिसकी तस्वीर खूब वायरल हुई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad