Advertisement

कर्नाटक: माइक खराब हुआ तो स्टेज पर चक्कर लगाते नजर आए राहुल गांधी, देखें वीडियो

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर इन दिनों कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक में हैं। अपनी चार...
कर्नाटक:  माइक खराब हुआ तो स्टेज पर चक्कर लगाते नजर आए राहुल गांधी, देखें वीडियो

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर इन दिनों कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक में हैं। अपनी चार दिवसीय यात्रा के दौरान राहुल जगह-जगह रैलियां और जनसभाएं कर रहे हैं। इसी क्रम में सोमवार को राहुल कलबुर्गी में रैली संबोधित करने पहुंचे, जहां माइक के चलते उन्हें स्टेज पर चक्कर लगाने पड़े।

दरअसल, ऐसी स्थिति तब हुई जब राहुल जनसभा को संबोधित करने के लिए कलबुर्गी पहुंचे। इस दौरान उनका माइक बंद हो गया, जिसके राहुल गांधी माइक को सही करने लगे, लेकिन वह ठीक होने का नाम ही नहीं ले रहा था।

इसके बाद राहुल के साथ मल्लिकार्जुन खड़गे भी माइक ऑन-ऑफ कर ठीक करने की कवायद में जुट गए। जब बात नहीं बनी तो राहुल का ध्यान इस बात पर गया कि मंच के दूसरी ओर रखा एक माइक वाला डायस काम कर रहा है और राहुल उस डायस पर चले गए। उन्होंने अपना भाषण आगे बढ़ाया ही था कि उन्हें फिर पहले डायस पर जाने का बुलावा आ गया।

राहुल एक बार फिर दो माइक वाले पहले डायस पर पहुंचे, लेकिन फिर माइक ने साथ नहीं दिया। हालांकि, बाद में माइक ठीक हो गया और इस पूरे वाकये के दौरान एक माइक से दूसरे माइक चक्कर लगाते राहुल मुस्कुराते रहे।

देखें वीडियो-

 


बता दें कि  राहुल ने कर्नाटक में रैलियों और जनसभाओं के अलावा कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया और मंदिरों में दर्शन भी किए। सोमवार को राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के साथ राहुल रायचूर से गुंज सर्कल के दरगाह भी पहुंचे थे। इस दौरान केंद्र की बीजेपी सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी को घेरते हुए कर्नाटक में कांग्रेस का साथ देने की अपील कर रहे राहुल इन दिनों फॉर्म में नजर आ रहे हैं।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad