Advertisement

यूपीः मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के कार्यकर्ता बीजेपी के साथ मिलकर करेंगे काम, की ये अपील

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की इकाई मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड समेत 5 राज्यों में...
यूपीः मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के कार्यकर्ता बीजेपी के साथ मिलकर करेंगे काम, की ये अपील

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की इकाई मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड समेत 5 राज्यों में चुनाव के मद्देनजर एक बुकलेट जारी करते हुए मुस्लिम मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील की है। गुरुवार को नई दिल्ली में इस सिलसिले में एक बैठक हुई जिसमें मंच के मुख्य संरक्षक इंद्रेश कुमार भी मौजूद थे। इस दौरान मोदी और योगी सरकार के कार्यों का भी उल्लेख किया गया। मंच का यह कदम इस लिहाज से महत्वपूर्ण है कि पिछले कई दिनों में योगी सरकार से अन्य पिछड़ा वर्ग के कई मंत्री और विधायक पार्टी छोड़ कर जा चुके हैं।
मंच के राष्ट्रीय संयोजक और मीडिया प्रभारी शाहिद सईद ने बताया कि उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के 400 कार्यकर्ता बीजेपी के साथ मिल कर काम करेंगे। इन कार्यकर्ताओं का काम होगा जन जागरण अभियान चलाना, जिसके तहत मुस्लिम मतदाताओं के बीच बीजेपी की उपलब्धियों को पहुंचाना। उन्होंने बताया कि भाजपा ने किसानों का खास ध्‍यान रखा है और उन्हें खुशहाल बनाने की हर मुमकिन कोशिश की है। युवाओं के हित को सर्वोपरि रखते हुए नए शिक्षण संस्‍थानों की स्‍थापना की गई है। इसमें 
26 पॉलीटेक्निक, 79 आईटीआई, 248 इंटर कॉलेज और 771 कस्तूरबा विद्यालय खोले गए। गरीबों के कच्चे घर से पक्के घर में रहने की व्यवस्था की गई, मुफ्त गैस कनेक्शन, शौचालय, राशन व बिजली की व्यवस्था की गई। महिलाओं और बच्चियों के स्वास्थ्य, सुरक्षा, शिक्षा, सशक्तीकरण का कुशलतापूर्वक काम किया गया है।
सईद ने बताया कि लड़की हूं लड़ सकती हूं का कैंपेन कांग्रेस के लिए क्या सिर्फ उत्तर प्रदेश में लागू होता है? राजस्थान या अन्य कांग्रेस शासित राज्यों में जहां कहीं भी महिलाओं पर अत्याचार होता है, पुलिस ज्यादती होती है या फिर रेप जैसी अशोभनीय घटना होती है उस पर कांग्रेस पार्टी खामोश क्यों रहती है? उन्होंने कहा कि मुसलमान सबसे सुरक्षित बीजेपी के शासनकाल में रहे हैं। आजादी के बाद से जितने भी दंगे हुए हैं उनमें 99.99% दंगे कांग्रेस और तथाकथित सेकुलर पार्टी के राज्यों में हुए हैं।
इस मौके पर कैंसर स्पेशलिस्ट और राष्ट्रीय संयोजक मुस्लिम मंच डॉ. मजीद तालिकोटी, उत्तराखंड मदरसा बोर्ड के चेयरमैन एवं हिंदुस्तानी फर्स्ट ऐंड हिंदुस्तानी बेस्ट के संयोजक बिलाल उर रहमान, मेवात डेवलपमेंट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन एवं मंच में युवा मामलों के प्रभारी खुर्शीद रजाका, महिला मोर्चा की राष्ट्रीय संयोजिका शालिनी अली, दिल्ली राज्य संयोजक हाफिज साबरीन, उत्तर प्रदेश संयोजक इमरान चौधरी और निशा जाफरी मौजूद थे। डॉ. तालिकोटी ने कहा कि बीजेपी सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा और सशक्तिकरण को लेकर तरह तरह की मुहिम चलाई है और इन सभी का सीधा फायदा मुस्लिम समाज को भी हुआ है।  महिला मोर्चे की राष्ट्रीय संयोजिका शालिनी अली ने कहा कि सरकार ने तीन तलाक पर कानून बना कर मुस्लिम महिलाओं को आजादी से जीने का अधिकार दिलाया है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad