Advertisement

खड़गे के बयान पर रविशंकर का पलटवार, कहा- मोदी नहीं इंदिरा थीं हिटलर जैसी

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना हिटलर से किए जाने पर...
खड़गे के बयान पर रविशंकर का पलटवार, कहा- मोदी नहीं इंदिरा थीं हिटलर जैसी

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना हिटलर से किए जाने पर भाजपा में नाराजगी दिख रही है। मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पलटवार करते हुए कहा कि खड़गे साहब पीएम मोदी को हिटलर कह रहे हैं, ये कांग्रेस की हताशा है। आप लोग मर्यादा खो रहे हैं।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मोदी जी नहीं बल्कि इंदिरा जी ने हिटलर की तरह काम किया था, उन्होंने देश में इमरजेंसी लगाई। मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि यह इंदिरा जी थी जिन्होंने हिटलर की तरह शासन किया था। यह वही खड़गे जी है जो परिवार की अनुमति के बिना एक इंच हिल भी नहीं सकते हैं।

जानें क्या बोले थे खड़गे

दरअसल, कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा था कि बीजेपी देश में तानाशाही लाना चा रही है। पीएम मोदी देश के साथ वही करना चाहते हैं जो एडोल्फ हिटलर ने जर्मनी के साथ किया था। इसके अलावा खड़गे ने यह भी कहा था कि संविधान खतरे में है बीजेपी इसे तबाह करना चाहती है, हमें बीजेपी की इस कोशिश को नाकाम करने की आवश्यकता है।

सरदार पटेल की मूर्ति और राम मंदिर पर व्यंग्य कर रहे हैं चिदंबरम: रविशंकर

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि चिदंबरम सरदार पटेल की मूर्ति और राम मंदिर पर व्यंग्य कर रहे हैं, मुझे लगता है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को इस बात पर अपना रुख साफ करना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज हमें गर्व है कि दुनिया की सबसे ऊंची मूर्ति हमने बनाई है। चिदंबरम का बयान सरदार पटेल का अपमान करता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad