Advertisement

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में...
जम्मू-कश्मीर के सोपोर में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया जबकि दो के छिपे होने की सूचना है। अब सुरक्षा बला आतंकियों की तलाश में इलाके में खोजी अभियान चला रहे हैं।

यह मुठभेड़ सोपोर के ब्राथ कलां-गुंड मोहल्‍ले में बुधवार को शुरू हुई थी। सुरक्षाबलों ने सोपोर के ब्राथ कलां क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी से संबंधित सूचना मिलने के बाद घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया। पुलिस के अनुसार, तलाशी अभियान के दौरान बुधवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाईं थीं। इसके बाद सुरक्षा बलों और आतंकियों में मुठभेड़ शुरू हो गई थी।

पहले मारे गए थे तीन आतंकी

इससे पहले 9 दिसंबर को श्रीनगर के बाहरी इलाके में सुरक्षा बलों के साथ 18 घंटे तक चली मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादी मारे गए थे। मुठभेड़ के दौरान एक सैनिक और तीन नागरिक भी घायल हो गए थे। पुलिस और सुरक्षा बलों ने खुफिया जानकारी के आधार पर शनिवार को बांदीपोरा मार्ग पर मुजगुंड इलाके में खोजी अभियान चलाया था। अभियान के दौरान वहां छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की थी जिस पर सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad