Advertisement

अलीगढ़ मामले में कुल चार आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों में एक महिला भी शामिल

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या के बाद पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ तेज कर...
अलीगढ़ मामले में कुल चार आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों में एक महिला भी शामिल

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या के बाद पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ तेज कर दी है। इस बीच पुलिस ने शनिवार को इस मामले में दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अलीगढ़ में बच्ची से दिल दहला देने वाली वारदात पर देशभर में आक्रोश की लहर है। अब तक कुल चार आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। हालांकि मामले में चार्जशीट फाइल करना अभी बाकी है।

मेहदी और जाहिद की पत्नी गिरफ्तार

शनिवार को वारदात को अंजाम देने वाले तीसरे आरोपी मेहदी हसन के अलावा चौथी महिला आरोपी (जाहिद की पत्नी) को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से हत्या के मामले में पूछताछ की जा रही है। मेहदी हसन और महिला आरोपी से पहले इस मामले में पकड़े गए जाहिद और असलम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

5 पुलिसकर्मी किए गए थे सस्पेंड

मां-बाप द्वारा उधार लिए गए महज 10 हजार रुपये न चुकाने पर बच्ची से बर्बरता की लोगों ने सोशल मीडिया पर भी तीखी आलोचना की है। बता दें कि मामला तूल पकड़ने के बाद गुरुवार देर रात पांच पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया था। आरोप है कि बच्ची जब गायब हुई थी तो इन्होंने रिपोर्ट नहीं लिखी थी और जांच में भी देरी की। पीड़ित परिवार ने जब प्रदर्शन शुरू किया और आत्महत्या की धमकी दी, तब पुलिस जागी और दो लोगों की गिरफ्तारी की गई।

क्या था पूरा मामला?

वारदात अलीगढ़ के टप्पल की है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी जाहिद से बच्ची के परिवार ने 50 हजार रुपये उधार लिए थे। इनमें से 10 हजार बकाया थे, पैसे नहीं देने पर 28 मई को जाहिद की बच्ची के दादा से कहासुनी हुई। इसके बाद 30 मई को जाहिद ने बच्ची को अगवा किया और उसकी हत्या कर साथी असलम की मदद से शव को ठिकाने लगाया। परिवार को बच्ची का शव 2 जून को घर के पास क्षत-विक्षत हालत में कूड़े के ढेर में मिला था।

अपनी बेटी से रेप का मुकदमा भी दर्ज

कस्बा टप्पल में हुई ढाई साल की मासूम बच्ची की निर्मम हत्या के आरोप में जेल भेजा गया असलम काफी शातिर किस्म का अपराधी रहा है। उसने दिल्ली सहित अपने क्षेत्र में कई घटनाओं को अंजाम दिया है, जिसके चलते उसके खिलाफ पांच मुकदमे दर्ज हैं। असलम के खिलाफ दिल्ली के गोकुल पुरी थाना क्षेत्र से एक बच्चे के अपहरण का केस दर्ज है, बाद में यह बच्चा असलम के पास ही बरामद किया गया था। इसके अलावा टप्पल थाने में ही उसके खिलाफ घर में घुसकर छेड़छाड़ करने, अपनी ही पुत्री के साथ दुष्कर्म करने और यूपी गुंडा ऐक्ट के तहत तीन मुकदमे भी दर्ज हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad