Advertisement

एक लड़का, जिसने 'टिंडर' पर खुद को करोड़पति दिखाया और इश्क में मारा गया

27 साल का एक लड़का। उसने डेटिंग एप टिंडर पर खुद को करोड़पति दिखाया और मारा गया। लड़के का नाम दुष्यंत...
एक लड़का, जिसने 'टिंडर' पर खुद को करोड़पति दिखाया और इश्क में मारा गया

27 साल का एक लड़का। उसने डेटिंग एप टिंडर पर खुद को करोड़पति दिखाया और मारा गया। लड़के का नाम दुष्यंत शर्मा था और उसकी बॉडी जयपुर-दिल्ली हाईवे पर एक सूटकेस में पाई गई।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, जयपुर का रहने वाला दुष्यंत बिजनेसमैन था और आरोप है कि जिस लड़की को वह डेट कर रहा था, उसी ने उसकी हत्या करवाई। लड़की का नाम प्रिया सेठ है। प्रिया एक बड़े रेप और ब्लैकमेलिंग रैकेट का हिस्सा थी और दुष्यंत को तीन महीने से मूर्ख बना रही थी।

प्रिया इससे पहले जेल में भी रह चुकी थी और बेल पर बाहर थी। उस पर आरोप है कि मार्च 2018 में उसने एक बिजनेसमैन को फर्जी रेप के मामले में फंसाया था। प्रिया अपने लिव-इन पार्टनर दीक्षांत कामरा के साथ रह रही थी। कामरा को भी गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने मामले की छानबीन की और जयपुर के बजाज नगर एन्क्लेव के एक फ्लैट में चौथे फ्लोर पर दुष्यंत की लाश मिली। पुलिस का कहना है कि प्रिया ने उसे तीन महीने से यहां बंधक बना रखा था और दुष्यंत के पिता से 10 लाख फिरौती की मांग की थी। पिता ने 3 लाख की रकम भी दी थी लेकिन उनका बेटा वापस न आ सका।

इसके अलावा प्रिया ने एक सनसनीखेज दावा भी किया। उसने कहा कि हत्या के बाद उसने जयपुर इसलिए नहीं छोड़ा क्योंकि उसके ज्योतिषी ने कहा था कि वह जेल जाएगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad