Advertisement

लालूजी को फंसाने के लिए RSS-BJP और नीतीश ने की साजिश: तेजस्वी

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले के...
लालूजी को फंसाने के लिए RSS-BJP और नीतीश ने की साजिश: तेजस्वी

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले के तीसरे केस में भी दोषी करार दिए जाने को षड्यंत्र करार दिया है। तेजस्वी ने इसे बीजेपी और सीएम नीतीश कुमार की साजिश करार देते हुए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की बात की है।

तेजस्वी ने कहा, बिहार का एक-एक आदमी जानता है कि लालूजी को इस मुकदमे में फंसाया गया है। बीजेपी, आरएसएस और खासकर नीतीश कुमार लालू को फंसाने में लगे हुए हैं। उन लोगों का बस एक ही टारगेट है कि किस तरह लालूजी को फंसाया जाए। बिहार के विकास के बजाय ये लोग लालू को दबाने में लगे हुए हैं। देवघर कोषागार मामले में लालू यादव पहले ही सजा काट रहे हैं।


गौरतलब है कि आरजेडी सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले से जुड़े चाईबासा कोषागार गबन मामले में सीबीआई की विशेष अदालत ने दोषी करार दिया है। कोर्ट ने अभी सजा का ऐलान नहीं किया है। चारा घोटाले का यह तीसरा मामला है। इसी मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया गया है। चाईबासा गबन के इस मामले में कोर्ट ने 56 आरोपियों में से 50 को दोषी ठहराया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement