Advertisement

भीलवाड़ा में बलात्कार के बाद बीच सड़क पर भागती रही नाबालिग, तीन आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में एक नाबालिग लड़की के साथ तीन लोगों ने अपहरण कर उसकी पिटाई की और फिर...
भीलवाड़ा में बलात्कार के बाद बीच सड़क पर भागती रही नाबालिग, तीन आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में एक नाबालिग लड़की के साथ तीन लोगों ने अपहरण कर उसकी पिटाई की और फिर बलात्कार किया। लड़की इतनी दहशत में थी कि वह उनके चंगुल से छूटते ही आधा किलोमीटर तक नग्नावस्था में ही सड़क पर भागती रही। मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने कहा कि लड़की और उसके दो दोस्त एक मंदिर में जा रहे थे, जब तीन लोगों ने सड़क के किनारे शराब का सेवन किया, उनका पीछा किया। भीलवाड़ा के एसपी हरेंद्र माहवार ने कहा, "जब उसके दोस्त भाग गए, तब लड़की को अगवा कर लिया गया और अलग-थलग स्थान पर ले जाया गया।" पुलिस के मुताबिक, लड़की का एक दोस्त पास के बाजार में पहुंचा और एक दुकानदार से मदद मांगी। जब दुकानदार मौके पर पहुंचा तो तीनों लोग लड़की की पिटाई कर रहे थे, फिर फरार हो गए। लेकिन लड़की इतनी घबरा गई थी कि वह छूटते ही नग्नावस्था में आधा किलोमीटर तक सड़क पर भागती रही। 

दुकानदार ने की मदद

दुकानदार ने कहा कि लड़की ने मुझ पर विश्वास करने और मेरी मदद लेने से इनकार कर दिया। लेकिन कुछ मिनटों बाद उसे विश्वास हुआ। तब मैंने उसे अपने कपड़े दिए। माता पिता  की शिकायत पर पुलिस ने बच्चों के खिलाफ यौन अपराध और अनुसूचित जाति के खिलाफ अत्याचार और अन्य दंड संहिता के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

तीनों आरोपी गिरफ्तार

दुकानदार, पीड़िता और उसके दोस्तों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। एसपी माहवार ने कहा कि अभियुक्तों की पहचान राजू कहार, कैलाश कहार और नारायण गुर्जर के रूप में हुई हैं जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) भरत सिंह ने कहा कि पुलिस ने अपराध की जगह से टूटी हुई चूड़ियाँ, शराब की बोतलें और खून के धब्बे एकत्र किए हैं। मामले  में तेजी से जांच की जाएगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad