Advertisement

नीतीश कुमार डरपोक मुख्यमंत्री, नैतिक आधार पर दें इस्तीफा: तेजस्वी यादव

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकार पर विपक्ष का हमला लगातार...
नीतीश कुमार डरपोक मुख्यमंत्री, नैतिक आधार पर दें इस्तीफा: तेजस्वी यादव

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकार पर विपक्ष का हमला लगातार जारी है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने शेर नीतीश कुमार को एक बार फिर घेरा है। दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग की और पूछा कि मुजफ्फरपुर कांड में एफआईआर में देरी क्यों हो रही है।

'मांगा नीतीश कुमार का इस्तीफा'

साथ ही तेजस्वी ने आरोप लगाया कि सीएम नीतीश कुमार इस कांड में शामिल लोगों को बचाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘नीतीश जी को नौतिक आधार पर इस्तीफ दे देना चाहिए कयोंकि वह राज्य को चलाने में असमर्थ हैं। वह सबसे डरपोक सीएम हैं जो बच्चियों के न्याय के लिए नहीं लड़ रहे हैं बल्कि उन लोगों को बचा रहे हैं जिन्होंने अपराध किया है। उन्हें गृह मंत्री (राज्य) के तौर पर भी इस्तीफा देना चाहिए।‘

ब्रजेश ठाकुर के अखबार पर सरकार क्यों मेहरबान थी'

तेजस्वी ने पूछा कि ब्रजेश ठाकुर के अखबार पर सरकार क्यों मेहरबान थी और प्रधान सचिवों से इस मामले में पूछताछ की जानी चाहिए। तेजस्वी ने एक के बाद एक कई आरोप नीतीश कुमार पर लगाए। तेजस्वी ने कहा कि ब्रजेश ठाकुर के एनजीओ को दिल खोलकर फंड किया जाता रहा। आखिर इतनी मेहरबानी इनपर क्यों की जाती थी। उन्होंने कहा कि वो कौन लोग हैं जो ब्रजेश ठाकुर को जनता की कमाई का पैसा देते थे और उनके बदले क्या मिलता था। उन्होंने मांग की और कहा कि नीतीश कुमार के चहेते अधिकारियों से इस मामले में पूछताछ की जाए और इसकी जांच की जाए।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad