Advertisement

सुशांत राजपूत के खातों के ऑडिट में नहीं दिखा रिया चक्रवर्ती से कोई लेनदेन

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट्स की फोरंसिक ऑडिट रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट में...
सुशांत राजपूत के खातों के ऑडिट में नहीं दिखा रिया चक्रवर्ती से कोई लेनदेन

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट्स की फोरंसिक ऑडिट रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि राजपूत के खातों में उनकी प्रेमिका, अभिनेता रिया चक्रवर्ती का कोई वित्तीय लेनदेन नहीं पाया गया है। मुंबई पुलिस के शीर्ष अधिकारी ने बताया कि जून में एक्टर की मौत की छानबीन के लिए यह तय किया गया कि उनके बैंक के लेन-देन से जुड़ी जानकारियों को खंगाला जाए।

लिहाजा फोरंसिक ऑडिट का जिम्मा अकाउंटिंग और एडवाइजरी फर्म ग्रांट थॉर्नटन को दिया गया था। बैंक अकाउंट्स की डिटेल मंगलवार को मुंबई पुलिस को सौंप दी गई, इसकी पुष्टि एक शीर्ष अधिकारी ने की है।

रिपोर्ट में 5 साल के लेन-देन का अध्यन किया गया है, जिसके अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के खातों में रिया चक्रवर्ती का कोई लेन-देन नहीं पाया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि 34 वर्षीय अभिनेता वित्तीय रूप से मजबूत थे और वह अपना और अपने स्टाफ का ख्याल रखते थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुंबई पुलिस मामले से जुड़े जरूरी दस्तावेज ईडी के साथ साझा करेगी, जो सुशांत की मौत के मामले में मनी लॉन्ड्रिग के पहलू से जांच कर रही है।

बता दें कि 25 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने पटना में एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके अनुसार रिया चक्रवर्ती, उनका परिवार तथा कुछ और लोगों ने मिलकर एक्टर को आत्महत्या के लिए उकसाया है। पिता की शिकायत के आधार पर पटना पुलिस ने रिया चक्रवर्ती व उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement