Advertisement

यूपी के अलीगढ़ में बाजार बंद कराने गई पुलिस पर पथराव, सिपाही घायल

यूपी के अलीगढ़ में लॉकडाउन के दौरान बाजार बंद कराने गई पुलिस पर लोगों ने बुधवार को पथराव कर दिया। इसमें...
यूपी के अलीगढ़ में बाजार बंद कराने गई पुलिस पर पथराव,  सिपाही घायल

यूपी के अलीगढ़ में लॉकडाउन के दौरान बाजार बंद कराने गई पुलिस पर लोगों ने बुधवार को पथराव कर दिया। इसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। शहर कोतवाली क्षेत्र के भुजपुरा इलाके में सुबह 10 बजे के बाद पुलिस की टीम बाजार बंद कराने पहुंची थी। इस दौरान पुलिस पर लोगों ने अचानक पथराव शुरू कर दिया। पथराव के बाद क्षेत्र में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। भुजपुरा इलाके में मौके पर फोर्स गश्त कर रही है।

सर्किल ऑफिसर विशाल पांडे ने बताया कि दुकानें जब बंद कराई जा रही थीं तो सब्जी विक्रेताओं में आपस में लड़ाई हो गई। पुलिस ने जब मामला शांत कराने की कोशिश की तो लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया है। एक पुलिस वाले को चोट आई और मामला दर्ज किया जा रहा है।

10 बजे बंद कराई जा रही थी दुकानें

उन्होंने कहा कि शहर में सुबह 6 बजे से 10 बजे तक लॉकडाउन के कारण दुकानें खुली रहती है। 10 बजे जब दुकानें बंद कराई जा रही थीं, तभी मैं पहले निकलूंगा को लेकर लोगों मं आपस में झड़प हो गई। इन्हें जब पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो इन लोगों ने पत्थर फेंकने शुरू कर दिए।

कोरोना मरीजों की संख्या हुई 20 हजार के पार

बता दें कि covid19india.org के मुताबिक, देश में इस वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 20,080 हो गई है। इनमें 15,460 एक्टिव केस हैं जबकि 3,975 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। देश में अब तक इस वायरस से मरने वालों की संख्या 645 हो गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, उत्तर प्रदेश में कोविड-19 के 1294 मामले हैं, जिसमें 140 ठीक हो गए हैं जबकि 20 की अब तक मौत हो चुकी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad