Advertisement

स्टालिन ने पिता करुणानिधि के लिए लिखा भावुक पत्र, कहा- क्या आपको आखिरी बार कह लूं 'अप्पा'

द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (द्रमुक) के नेता एमके स्टालिन ने अपने दिवंगत पिता और पार्टी नेता एम. करुणानिधि...
स्टालिन ने पिता करुणानिधि के लिए लिखा भावुक पत्र, कहा- क्या आपको आखिरी बार कह लूं 'अप्पा'

द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (द्रमुक) के नेता एमके स्टालिन ने अपने दिवंगत पिता और पार्टी नेता एम. करुणानिधि  की याद में बुधवार को एक भावुक पत्र लिखा। पांच बार तमिलनाडु के मुख्यमंत्री रहे 94 वर्षीय करुणानिधि का यहां मंगलवार को एक निजी अस्पताल में निधन हो गया।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पत्र में स्टालिन ने कहा, ‘आपको अप्पा, अप्पा कहकर बुलाने की बजाए मैंने कई बार आपको थलाइवरय, थलाइवरय (मेरे नेता) कहकर बुलाया है। थलाइवरय क्या मैं आपको एक बार अप्पा कहकर पुकार सकता हूं।

स्टालिन ने कहा, ‘तीस साल पहले, आपने कहा था कि आपकी कब्र पर ये शब्द अंकित होने चाहिए.. वह व्यक्ति जिसने आराम किए बिना काम किया था, यहां आराम कर रहा है। क्या आप तमिल समुदाय के लिए कड़ी मेहनत करने की संतुष्टि के साथ विदा हुए हैं’।

 

करुणानिधि काफी समय से बीमार चल रहे थे। 28 जुलाई को तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मंगलवार की शाम 6 बजकर 10 मिनट पर करुणानिधि का निधन हो गया।

 

एम करुणानिधि के निधन के बाद भारतीय राजनीति में शोक की लहर दौड़ पड़ी। द्रमुक प्रमुख और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम. करूणानिधि के निधन पर राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री सहित तमाम नेताओं ने शोक जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad