Advertisement

राजनीति ज्वाइन करने को लेकर रजनीकांत का विरोध, घर के बाहर बढ़ाई सुरक्षा

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को आजकल कई लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इस विरोध का कारण कुछ और नहीं बल्कि रजनी के राजनीति में आने की खबरों को लेकर है। एक स्थानीय संगठन तमिलर मुन्नेत्र पडाई (टीएमपी) ने उनके खिलाफ विरोध शुरू कर दिया है।
राजनीति ज्वाइन करने को लेकर रजनीकांत का विरोध, घर के बाहर बढ़ाई सुरक्षा

स्थानीय संगठन टीएमपी का मानना है कि कोई भी कन्नड़ मूल का शख्स तमिलनाडु पर राज नहीं कर सकता है। इस तरह के विरोध को देखते हुए चेन्नई में रजनीकांत के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, उनके घर के बाहर कई पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर रजनीकांत के कन्नड़ मूल का होने पर चल रही बयानबाजी से संगठन के लोग काफी आहत हुए थे। रजनी ने नाराजगी जताते हुए कहा था कि मुझे दुख होता है कि मेरे तमिल होने पर सवाल खड़े किए जाते हैं। मैं केवल 23 साल कर्नाटक में रहा और 44 साल से तमिलनाडु में रह रहा हूं। अब मैं आपके साथ और आपके समर्थन से यहां रह रहा हूं। 

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से रजनीकांत के राजनीति में आने की खबरें काफी गरमाई हुई हैं। हालांकि उन्होंने अभी तक औपचारिक रूप से इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की है, लेकिन उन्होंने इशारा जरूर किया है। रजनीकांत ने कहा था उनकी कोई राजनीतिक आकांक्षा नहीं है, लेकिन वो पैसे के ईद-गिर्द सोचने वालों को बाहर का रास्ता दिखा देंगे। रजनीकांत के इस बयान से संकेत मिला था कि उन्होंने भ्रष्टाचार के जरिये आम आदमी की नब्ज पकड़ने का प्रयास किया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि रजनीकांत भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं, क्योंकि उनके भाजपा के कई नेताओं से अच्छे संबंध हैं।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad