Six Kanwariya's including main accused Pappu arrested in connection with attack on Police vehicle in Bulandshahr : Outlook Hindi
Home » देश » सामान्य » बुलंदशहर में पुलिस जीप पर कांवड़ियों को हमला करना पड़ा भारी, मुख्य आरोपी समेत 6 गिरफ्तार

बुलंदशहर में पुलिस जीप पर कांवड़ियों को हमला करना पड़ा भारी, मुख्य आरोपी समेत 6 गिरफ्तार

AUG 10 , 2018

दिल्ली के मोती नगर के बाद उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सात अगस्त को पुलिस की जीप पर हमला करने वाले कांवड़ियों पर पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने जीप पर हमला करने के मामले में मुख्य आरोपी पप्पू सहित 6 कांवड़िये को गिरफ्तार कर लिया है।

बुलंदशहर में कावड़ियों ने जमकर हंगामा किया। न सिर्फ हंगामा बल्कि यहां एक पुलिस की गाड़ी में कावड़ियों ने तोड़फोड़ भी की और साथ ही कई संपत्तियों को नुकसान भी पहुंचाया। पुलिस ने कावड़ियों की सुरक्षा के लिए यूपी पुलिसकर्मी तैनात किए थे लेकिन कांवड़ियों ने पुलिस के साथ हाथापाई की और पुलिस की जीप पर डंडे बरसाकर नुकसान पहुंचाया।

मुख्य आरोपी सहित छह कावड़ियों पर केस दर्ज

इस दौरान बुलंदशहर पुलिस ने तोड़-फोड़ करने वाले कावड़ियों के खिलाफ केस दर्ज कर किया था। पुलिस ने इस मामले को गंभीरत से लेते हुए मुख्य आरोपी पप्पू सहित छह कावड़ियों को गिरफ्तार किया है।

दो गुटों के बीच हुए झगड़े सुलझाने पहुंची थी पुलिस

इस मामले पर मेरठ ज़ोन के एडिशनल डायरेक्टर जनरल प्रशांत कुमार का कहना था, 'वह घटना कांवड़ियों से जुड़ी हुई नहीं है। वह दो गुटों के बीच हुआ झगड़ा था, पुलिस मौके पर तुरंत पहुंच गई थी और केस दर्ज कर लिया गया है, हम मामले की जांच करेंगे।

इस मामले से एक दिन पहले दिल्ली में कांवड़ियों की गुंडागर्दी

गौरतलब है कि इससे पहले बुधवार को दिल्ली के मोती नगर इलाके में कांवड़ियों की गुंड़ागर्दी देखने को मिली थी। शाम 5 बजे कावड़ियों ने इलाके में एक कार में जमकर तोड़फोड़ की।

पुलिस के मुताबिक, मोती नगर इलाके में एक कावड़िए को हल्की सी गाड़ी टच हो गई जिसके बाद आसपास मौजूद कावड़ियों ने गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं कांवड़ियों की भीड़ ने एक के बाद एक कार पर लाठियां बरसानी शुरू कर दीं।

जिस वक्त कावड़िए गाड़ी पर अटैक कर रहे थे, उस वक्त गाड़ी में एक लड़का और लड़की मौजूद थे। कावड़ियों के अटैक के बाद किसी तरह मुश्किल से दोनों लोग बाहर आ सके। जब कार में तोड़फोड़ के बाद भी कावड़ियों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो, उन्होंने गाड़ी को पलट दिया।

इस दौरान लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे। वे सब कार पर लाठियां बरसाते रहे। इस दौरान सड़क पर ट्रैफिक चलता रहा लेकिन किसी ने कांवड़ियों के पास जाने की साहस तक नहीं की।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.