Advertisement

शाहबुद्दीन को सीबीआई ने तिहाड़ जेल से लिया हिरासत में, कर रही है पूछताछ

सीवान के पत्रकार की हत्या के मामले में पूर्व राजद सांसद और बाहुबली शाहबुद्दीन को सीबीआई ने हिरासत में लिया है। सीबीआई मुख्यालय में उससे पूछताछ की जा रही है। समझा जाता है कि शाहबुद्दीन का लाई डिटेक्टर टेस्ट किया जा सकता है।
शाहबुद्दीन को सीबीआई ने तिहाड़ जेल से लिया हिरासत में, कर रही है पूछताछ

सीबीआई ने इससे पहले शाहबुद्दीन को आरोपी के तौर पर शामिल किया था तथा वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए सीबीआई की विशेष अदालत की जज अनुपम कुमार के समक्ष पेश किया गया था। बाद में अदालत ने पूर्व सांसद शाहबुद्दीन को पूछताछ के लिए सीबीआई की आठ दिन की रिमांड में भेज दिया। सीवाऩ के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के मामले में शाहबुद्दीन को दसवां आरोपी बनाया है। सीबीआई की याचिका पर विशेष अदालत ने 22 मई को शाहबुद्दीन को वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए पेश होने के निर्देश दिए थे। आरोप है कि शाहबुद्दीन के इशारे पर ही पत्रकार की हत्या की गई है।

दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद शाहबुद्दीन के खिलाफ जल्द ही सीबीआई आरोप पत्र भी दाखिल करेगी तथा वहीं से हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 45 से ज्यादा आपराधिक मामलों में शामिल शाहबुद्दीन को सुप्रीम कोर्ट ने इस साल फरवरी में तिहाड़ जेल भेजा था तथा उसे आगामी नौ जून के फिर से सीबीआई की विशेष अदालत में पेश किया जाना है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement