Advertisement

अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाले में पूर्व एयर मार्शल जेएस गुजराल को जमानत

अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाले में दिल्ली की एक अदालत ने पूर्व एयर मार्शल जेएस गुजराल को आज जमानत...
अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाले में पूर्व एयर मार्शल जेएस गुजराल को जमानत

अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाले में दिल्ली की एक अदालत ने पूर्व एयर मार्शल जेएस गुजराल को आज जमानत दे दी। विशेश सीबीआइ जज अरविंद कुमार ने उन्हें दो लाख के निजी मुचलके पर जमानत दी। इसे पूर्व वह समन जारी होने के बाद आज अदालत में उपस्थित हुए थे।

रिटायर्ड एयर चीफ मार्शल एसपी त्यागी भी आज अदालत में पेश हुए। इन्हें अदालत में पेश होन के लिए सितंबर में समन जारी किया गया था। हालांकि उन्हें इस मामले में पहले ही जमानत मिल चुकी है। कोर्ट ने सीबीआई से कहा कि वह चार्जशीट की कॉपी सभी आरोपियों को भेजे। इस मामले की अगली सुनवाई 30 मई 2018 को होगी। 

कोर्ट ने गुजराल, त्यागी और उनके भतीजे संजीव उर्फ जूली के अलावा अधिवक्ता गौतम खेतान को 19 सितंबर को कोर्ट में हाजिर होने के लिए समन जारी किया था। अधिवक्ता पीके दूबे ने खेतान की ओर से याचिका दायर कर कहा कि उनके मुवक्किल को अगले महीने विदेश जाना है। कोर्ट उनकी याचिका पर 22 दिसंबर को विचार करेगी।

सीबीआई ने एक सितंबर को दिल्ली की अदालत ने 3,500 करोड़़ रुपये अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदे में रिश्वत लेने के आरोप में त्यागी, गुजराल और आठ लोगों पर आरोपपत्र दाखिल किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad