Home » देश » सामान्य » आज कल कोई महिला बाहर नहीं निकलती: रेणुका चौधरी

आज कल कोई महिला बाहर नहीं निकलती: रेणुका चौधरी

APR 21 , 2018

बिहार में श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल से शनिवार को कई सियासी बयान सामने आए। यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा के साथ ही रेणुका चौधरी भी यहां दिए अपने एक बयान के चलते सुर्खियों में आ गईं हैं। हाल ही में राज्यसभा का कार्यकाल पूरा करने वालीं कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए महिला सुरक्षा की बात की। उन्होंने देश में हो रहे बलात्कार की घटनाओं की बात करते हुए फिल्म शोले के एक डायलॉग का जिक्र किया।

रेणुका चौधरी ने कहा, 'कोई महिलाएं आज कल बाहर नहीं निकलती हैं। एक जमाने में फिल्म शोले में गब्बर ने डायलॉग बोला था 'कितने आदमी थे' लेकिन आज के दिन जब कोई लड़की घर से बाहर निकलती है और उसका बलात्कार हो जाता है तो थाने में भी उससे यही सवाल पूछा जाता है कि बेटी कितने आदमी थे।' पीएम पर निशाना उन्होंने कहा कि ऐसे माहौल में प्रधानमंत्री को विदेश जाने का शौक है लेकिन कभी उन्होंने पीड़ित परिवार से उनके दर्द के बारे में बात नहीं की।

गौरतलब है कि संसद सत्र के दौरान रेणुका चौधरी पीएम के एक तंज के लिए भी सुर्खियों में रह चुकी हैं। जिसमें पीएम मोदी ने उनकी हंसी पर चुटकी लेते हुए कहा था कि रामायण सीरियल के बाद ऐसी हंसी सुनने को मिली है। 


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.