Advertisement

राजस्थान भाजपा ने सिकराय रैली में टिप्पणी को लेकर प्रियंका गांधी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

राजस्थान भाजपा ने यहां मुख्य चुनाव आयुक्त के समक्ष कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा के खिलाफ...
राजस्थान भाजपा ने सिकराय रैली में टिप्पणी को लेकर प्रियंका गांधी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

राजस्थान भाजपा ने यहां मुख्य चुनाव आयुक्त के समक्ष कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और एक सार्वजनिक बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ''दुर्भावनापूर्ण इरादे से झूठ फैलाने'' के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पार्टी के एक प्रवक्ता ने कहा कि विपक्ष के नेता राजेंद्र राठौड़ ने राज्य के मुख्य चुनाव आयुक्त के पास शिकायत दर्ज कराई है। पार्टी ने गांधी पर शुक्रवार को दौसा के सिकराय गांव में एक सार्वजनिक बैठक में आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया।

राठौड़ ने एक्स पर कहा, ''आज भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य चुनाव आयुक्त, चुनाव विभाग, राजस्थान से मुलाकात की और कल 20 अक्टूबर को दौसा में आयोजित बैठक में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती प्रियंका वाड्रा द्वारा दिए गए सार्वजनिक भाषण में धार्मिक भावनाओं के आधार पर आचार संहिता के उल्लंघन पर चिंता व्यक्त की।“

उन्होंने कहा, "माननीय प्रधानमंत्री श्री @नरेंद्र मोदी जी के खिलाफ दुर्भावनापूर्ण तरीके से गलत बयान देने के गंभीर मामले के संबंध में आवश्यक कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई।" कांग्रेस नेता ने शुक्रवार को अपनी सिकराय सार्वजनिक रैली में आरोप लगाया था कि भाजपा सिर्फ सत्ता में बने रहना चाहती है और उसे लोगों के कल्याण की कोई परवाह नहीं है।

"जब भी चुनाव आते हैं, वे (भाजपा नेता) धर्म और जाति के बारे में बात करते हैं। कोई भी भारतीय धर्म की रक्षा और धर्म की उन्नति के मुद्दे से इनकार नहीं कर सकता। यह एक ऐसी चीज है जिससे हम सभी भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं, लेकिन इसे ध्यान से समझना होगा कांग्रेस महासचिव ने कहा था कि वे केवल चुनाव के समय ही इसके बारे में क्यों बात करते हैं और विकास के बारे में बात क्यों नहीं की जाती है। एक अन्य मामले में, भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नारायण पंचारिया ने सीईसी को एक ज्ञापन सौंपकर जिला चुनाव अधिकारी द्वारा आउटडोर मीडिया के अनुमोदन में देरी के कारणों की मांग की है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad