Advertisement

ओवैसी का राजा सिंह पर वार, हैदराबाद में अशांति के लिए ठहराया दोषी

  भारतीय जनता पार्टी के निष्कासित विधायक टी राजा सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रहे एआईएमआईएम चीफ...
ओवैसी का राजा सिंह पर वार, हैदराबाद में अशांति के लिए ठहराया दोषी

 

भारतीय जनता पार्टी के निष्कासित विधायक टी राजा सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रहे एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि हैदराबाद में फैली हुई अराजकता और अशांति के लिए राजा सिंह जिम्मेदार है। यह राजा सिंह के भड़काऊ भाषण का ही परिणाम है कि आज हैदराबाद की फिजा में जहर फैल चुका है। 

 

 

 

ओवैसी ने ट्वीट कर कहा कि पुलिस ने अशांति फैलाने के आरोप में 90 लोगों को हिरासत में लिया था, जिन्हें उनके दखल के बाद छोड़ दिया गया है। यह सारी स्थिति राजा सिंह के भड़काऊ भाषण से उत्पन्न हुई है इसलिए उन्हें शीघ्र अति शीघ्र जेल में बंद करना चाहिए।

 

 

 

 

 

 

ट्वीट में ओवैसी ने कहा कि हैदराबाद हमारा घर है और हम अपने घर को सांप्रदायिकता की आग में नहीं जलने देंगे। शांति की अपील करते हुए ओवैसी ने बताया उनके विधायक अहमद बिन अब्दुल्लाह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्र में शांति स्थापित करने के लिए दिन रात जुटे हुए हैं। 

 

 

 

इस्लाम और पैगंबर मोहम्मद पर अभद्र और अशोभनीय टिप्पणी करने के बाद विधायक टी राजा सिंह को 23 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया गया था। टी राजा सिंह के बयान के कारण हैदराबाद में स्थिति नाजुक हो गई और उनके विरोध में लोग सड़क पर उतर आए थे। स्थानीय अदालत ने टी राजा सिंह को जमानत पर रिहा कर दिया, जिसके बाद लोगों का आक्रोश सामने आया और टी राजा सिंह की गिरफ्तारी की मांग फिर से उठने लगी। इन्हीं लोगों में से 90 लोगों को पुलिस ने शांति भंग करने के आरोप में हिरासत में ले लिया था, जिसे ओवैसी के दखल के बाद छोड़ दिया गया है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad