Advertisement

पंजाब के मोहाली में मृत पाए गए वरिष्ठ पत्रकार के.जे. सिंह और उनकी मां, हत्या की आशंका

अभी पत्रकार गौरी लंकेश और शातंनु भौमिक की हत्या का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अब पंजाब के मोहाली में...
पंजाब के मोहाली में मृत पाए गए वरिष्ठ पत्रकार के.जे. सिंह और उनकी मां, हत्या की आशंका

अभी पत्रकार गौरी लंकेश और शातंनु भौमिक की हत्या का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अब पंजाब के मोहाली में वरिष्ठ पत्रकार के.जे. सिंह और उनकी मां घर में मृत पाए गए हैं। पुलिस ने आशंका जताई है कि के.जे. सिंह और उनकी मां गुरचरण कौर की हत्या की गई है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, के.जे. सिंह और उनकी 92 वर्षीय मां की डेड बॉडी उनके आवास मोहाली स्थित फेज-3, बी-2 से मिला है। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल हत्या का कारण और हत्यारे की जानकारी नहीं मिल सकी है। बता दें कि के.जे. सिंह इंडियन एक्सप्रेस में वरिष्ठ पद पर काम कर चुके थे। मामला सामने आने के बाद मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के निर्देश पर, पत्रकार के.जे. सिंह और उनकी मां के हत्या के मामले की जांच के लिए पुलिस ने एसआईटी गठित की।

 

 

 

पूर्व मुख्‍यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने ट्विटर पर ‘हत्‍या’की निंदा करते हुए लिखा, ”अभी सुना कि वरिष्‍ठ पत्रकार केजे सिंह की उनकी मां के साथ हत्‍या कर दी गई। इस हत्‍या की निंदा करता हूं और अधिकारियों से दोषियों को जल्‍द पकड़ने की अपील करता हूं।”


हाल के दिनों में पत्रकारों पर लगातार हमले बढ़े हैं और उनकी हत्याएं की गई हैं। जिससे यह आशंका जताई जा रही है कि वरिष्ठ पत्रकार के.जे. सिंह और उनकी मां की हत्या हुई है। इससे पहले कन्नड़ भाषा की पत्रकार गौरी लंकेश की बेंगलुरु में हत्या के बाद त्रिपुरा में शांतनु भौमिक की रिपोर्टिंग के दौरान अपहरण कर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद आज शनिवार को के.जे. सिंह की मौत का मामला सामने आया है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad