Advertisement

प्रशांत किशोर की टीम को त्रिपुरा में किया गया नजरबंद, होटल के बाहर निकलने पर रोक

मशहूर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की टीम इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी (आई-पीएसी) ) को कथित तौर पर...
प्रशांत किशोर की टीम को त्रिपुरा में किया गया नजरबंद, होटल के बाहर निकलने पर रोक

मशहूर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की टीम इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी (आई-पीएसी) ) को कथित तौर पर त्रिपुरा में 'नजरबंद' कर दिया गया है। टीम इस होटल में ही रुकी है। टीम राज्य में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की क्षमता का आकलन करने के लिए पहुंची थी।

आईपीएसी के 22 कर्मचारी सर्वेक्षण के लिए अगरतला गए हैं। आज सुबह पुलिस ने कथित तौर पर उन्‍हें होटल छोड़ने से यह कहते हुए रोक दिया कि वे कोविड के नॉर्म्‍स का उल्‍लंघन कर रहे हैं। आईपीएसी से जुड़े सूत्र बताते हैं कि टीम के पास कोविड से संबंधी सभी जरूरी कागजात हैं। आई-पीएसी के एक व्यक्ति ने कहा कि टीम के सदस्यों को होटल के अंदर रहने का कोई कारण नहीं बताया गया था, सिवाय इसके कि आदेश "ऊपर से" आया था।

पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले राज्य के बाहर से आए ये लोग कोरोना कर्फ्यू के बीच अलग-अलग जगहों पर घूमते पाए गए। नतीजतन, पुलिस ने सोमवार को उनके होटल का दौरा किया और उनकी यात्रा के उद्देश्य के बारे में पूछताछ की। पूर्वी अगरतला पुलिस थाने के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि इन सभी का कोविड-19 परीक्षण किया गया और स्वास्थ्य विभाग से मंजूरी मिलने तक उन्हें अपने निजी होटल में रहने को कहा गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad