Advertisement

पीएम मोदी की मौजूदगी में प्रदेश भाजपा अध्यक्षों को सौंपी गईं वाजपेयी की अस्थियां

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में...
पीएम मोदी की मौजूदगी में प्रदेश भाजपा अध्यक्षों को सौंपी गईं वाजपेयी की अस्थियां

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में प्रदेश बीजेपी अध्यक्षों को सौंपी गई। अटल की अस्थियां देश भर की 100 पवित्र नदियों में विसर्जित करने की योजना है। अब सभी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अपने-अपने राज्यों की नदियों में विसर्जित करेंगे। अस्थियां सौंपे जाने का कार्यक्रम नई दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में आयोजित किया गया और इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज मौजूद थे।

हरिद्वार में प्रवाहित की गई थीं अस्थियां

19 अगस्त को दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी की अस्थियों को उनकी दत्तक पुत्री नमिता ने हरिद्वार में गंगा में विसर्जित किया था। इस मौके पर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत मौजूद थे।

वाजपेयी का नई दिल्ली में गुरुवार को एम्स में 93 साल की उम्र में निधन हो गया था। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शक्ति सिंह गोहिल ने देशभर में अस्थियां विसर्जित किये जाने की योजना पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने पिछले दिनों कहा था कि बीजेपी वोट बैंक की राजनीति कर रह रही है।


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement