Advertisement

VIDEO: ओडिशा में डॉक्टर मोमबत्ती की रोशनी में मरीजों का इलाज करने को मजबूर

ओडिशा में आज एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक अस्पताल में जिस तरह से डॉक्टरों को लाइट...
VIDEO: ओडिशा में डॉक्टर मोमबत्ती की रोशनी में मरीजों का इलाज करने को मजबूर

ओडिशा में आज एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक अस्पताल में जिस तरह से डॉक्टरों को लाइट नहीं होने की वजह से मोमबत्ती की रोशनी में मरीजों का इलाज करना पड़ रहा है वह किसी भी देश के लिए शर्मनाक हो सकता है। ओडिशा में बिजली संकट की वजह से डॉक्टर मरीजों का इलाज मोमबत्ती की रोशनी और मोबाइल फ्लैशलाइट करने को मजबूर हैं।

दरअसल ओडिशा में बिजली नहीं होने की वजह से मयूरभंज के ररुआन ब्लॉक अस्पताल में मरीजों का इलाज मोमबत्ती की रोशनी और मोबाइल फ्लैशलाइट से किया जा रहा है। 

इस बारे में जानकारी देते हुए डॉक्टर ने बताया, 'मैं हर रोज 180-1200 मरीजों को देखता हूं, यहां बिजली की बहुत ज्यादा किल्लत है, जब मरीज आते हैं तो मुझे उन्हें देखना होता है, फिर चाहे बिजली हो या ना हो'। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि डॉक्टर मरीज को मोमबत्ती की और मोबाइल के टॉर्च की रोशनी में देख रहे हैं।

अस्पताल में बिना बिजली के डॉक्टर द्वारा मीरज का इलाज करते हुए का वीडियो वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई ने जारी किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉक्टर मरीज का इलाज मोबाइल की फ्लैशलाइट और मोमबत्ती की रोशनी में कर रहा है। यह तस्वीर किसी भी देश के लिए बहुत शर्मनाक है। 

यहां देखें वीडियो- 


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad