Advertisement

नहीं सुधर रही मनोहर पर्रिकर की तबीयत, अब दिल्ली के AIIMS में चलेगा इलाज

पिछले काफी समय से बीमार चल रहे पूर्व रक्षा मंत्री और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का इलाज दिल्ली...
नहीं सुधर रही मनोहर पर्रिकर की तबीयत, अब दिल्ली के AIIMS में चलेगा इलाज

पिछले काफी समय से बीमार चल रहे पूर्व रक्षा मंत्री और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का इलाज दिल्ली के एम्स में होगा। पर्रिकर अब से कुछ देर बाद चार्टेड विमान से दिल्ली पहुंचेंगे। पर्रिकर 6 सितंबर को ही अमेरिका से इलाज कराकर भारत लौटे हैं। वहां करीब एक हफ्ते तक उनका इलाज चला था।

पर्रिकर का भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से अनुरोध

दिल्ली आने से पहले मुख्यमंत्री पर्रिकर ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से अनुरोध करते हुए कहा था कि राज्य के नेतृत्व के लिए वैकल्पिक व्यवस्था कराई जाए। मनोहर पर्रिकर का इलाज होने में लंबा वक्त लग सकता है, इसलिए उन्होंने पार्टी से कोई वैकल्पिक व्यवस्था करने का अनुरोध किया।

राज्य में नेतृत्व के लिए कोई दूसरी व्यवस्था की जाए

पार्टी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, पर्रिकर ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को फोन कर कहा है कि राज्य में नेतृत्व के लिए कोई दूसरी व्यवस्था की जाए। उनके अनुरोध के बाद बीजेपी की ओर से अब वहां के हालात का जायजा लेने पार्टी महासचिव रामलाल और बीएल संतोष बतौर केंद्रीय पर्यवेक्षक भेजे जाएंगे। दोनों पर्यवेक्षक गोवा के हालात पर केंद्र को रिपोर्ट देंगे।

गुरुवार को पर्रिकर को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया

पर्रिकर को गुरुवार शाम को कैंडोलिम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मुख्यमंत्री कार्यालय के सूत्रों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराए जाने को लेकर पुष्टि भी की, लेकिन उन्होंने उनकी तबीयत के बारे में ब्योरा देने से इंकार कर दिया।

अमेरिका में पिछले दिनों करीब तीन महीने चला था पर्रिकर का इलाज

 पर्रिकर (62) इससे पहले भी इलाज के लिए अमेरिका में करीब तीन महीने रहे थे। उन्हें किस तरह की बीमारी है, उस बारे में कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है। हालांकि, यह बताया गया कि उनके अग्नाशय की बीमारी का इलाज चल रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad