Advertisement

पाकिस्तानी पत्रकार ने अर्णब को कहा मछली बेचने वाला, दी डिबेट की चुनौती

अक्सर भारत को लेकर आपत्तीजनक भाषा का प्रयोग करने वाले पाकिस्तानी टीवी पत्रकार लियाकत आमिर लियाकत ने भारतीय पत्रकार अर्णब गोस्वामी के लिए अभ्रद भाषा का प्रयोग किया है। आमिर इससे पहले जी न्यूज को लेकर भी इसी तरह का शो कर चुके हैं।
पाकिस्तानी पत्रकार ने अर्णब को कहा मछली बेचने वाला, दी डिबेट की चुनौती

हाल ही में अर्णब अपने एक शो के दौरान पाकिस्तानी जनरल पर जोर-जोर से चिल्लाते हुए दिखे थे, जिस पर नाराजगी जताते हुए आमिर ने एक टीवी कार्यक्रम प्रसारित किया। कार्यक्रम के दौरान अर्णब की इस हरकत पर नाराज आमिर ने अपने एक शो में बारी-बारी से रिपब्लिक टीवी पर प्रसारित दो क्लिप दिखाई, इसके बाद आमिर ने अर्णब के एंकरिंग के दौरान चीखने के स्टाइल पर तंज कसते हुए उन्हें पहले मछली बेचने वाला बताया।

इसके बाद आमिर ने अपने कार्यक्रम में अर्णब को बत्तमीज, बेतहजीब और जाहिल एंकर बताते दिखाई दिए। आमिर अर्णब के एंकरिंग स्टाइल पर तंज कसते हुए कहा कि ये चीखने चिल्लाने से और जोर-जोर से बोलने से कुछ नहीं होता। इंसान को अक्ल के साथ बातचीत करनी चाहिए, जो तुम्हारे पास नहीं है, इसलिए तुम्हें टाइम्स नाऊ से लात मार के बाहर निकाल दिया गया।  

इसके बाद आमिर ने कहा कि भारत में बहुत सारे लोग हैं, जो तुमसे नफरत करते हैं और करनी भी चाहिए। मुझसे एक दफा बात करो, दिन और समय तुम तय करो। बैठो आमने-सामने सब्जी भाजी अच्छी खासी खाकर आना। जरा हमारे सामने आकर बोलो, हमारी आंखों में आंखों डालकर बोलो। दुंबई में चाहे कतर में आ जाओ, एक तरफ झंडा पाकिस्तान और दूसरा झंडा भारत का फिर देखते हैं कौन जीतता है। आमिर अपने पूरे शो में अर्णब के लिए आपत्तिजनक भाषा बोलते दिखाई दिए। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad