Advertisement

'तांडव' पर अब अमेजन ने माफी मांगी, कहा- हमारा इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था

वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर काफी बवाल मचा था। समाज के एक तबके ने सीरीज पर लोगों की भावनाओं को आहत करने...
'तांडव' पर अब अमेजन ने माफी मांगी, कहा- हमारा इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था

वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर काफी बवाल मचा था। समाज के एक तबके ने सीरीज पर लोगों की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद. सीरीज के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अली अब्बास जफर ने माफी मांगी थी। अब अमेजन प्राइम वीडियो ने बयान जारी कर खेद जताया है। अमेजन ने लिखा- 'अमेजन प्राइम वीडियो को अत्यंत खेद है कि दर्शकों को हाल ही में लॉन्च की गई काल्पनिक सीरीज तांडव के कुछ दृश्य आपत्तिजनक लगे। हमारा इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था।'

अमेजन ने लिखा है, 'अमेजन प्राइम वीडियो को अत्यंत खेद है कि दर्शकों को हाल ही में लॉन्च की गई काल्पनिक सीरीज तांडव के कुछ दृश्य आपत्तिजनक लगे। हमारा इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था, और इस बात से संज्ञान में लाए जाने पर  उन आपत्तिजनक दृश्यों को या तो हटा दिया गया या फिर संपादित किया गया। हम दर्शकों की विविध आस्थाओं का सम्मान करते हैं और उन दर्शकों से क्षमा याचना करते हैं, जिन्हें ठेस पहुंची है।

अमेजन का कहना है कि हमारी टीमें कंपनी की विषय मूल्यांकन विधियों  का अनुकरण करती हैं, और हम मानते हैं कि दर्शकों की बेहतर सेवा के लिए, समय समय पर इन विधियों का आधुनिकीकरण आवश्यक है। हम भारतीय कानूनों का अनुपालन करते अनुपालन करते हुए और हमारे दर्शकों की संस्कृति और आस्थाओं का सम्मान करते हुए,अपने सहयोगियों के साथ आगे भी मनोरंजक विषय विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध है।

इससे पहले वेब सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने माफी मांग ली थी। उन्होंने इस बारे में ट्वीट कर कहा था कि हम किसी की भावना को आहत नहीं करना चाहते थे। वेब सीरीज में किसी की धार्मिक भावनाओं को आहत करना है, हम उसके लिए क्षमा प्रार्थी हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad