Advertisement

15 अगस्त के भाषण को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने जनता से मांगे सुझाव

15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांचवीं बार लाल किले की प्राचीर से...
15 अगस्त के भाषण को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने जनता से मांगे सुझाव

15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांचवीं बार लाल किले की प्राचीर से देश को संबोधित करेंगे। उन्होंने इस बार अपने भाषण को लेकर देशवासियों से सुझाव मांगे हैं।

पीएम मोदी ने मांगा सुझाव

पीएम मोदी ने मंगलवार सुबह इसे लेकर ट्वीट किया, '15 अगस्त के भाषण को लेकर आपके क्या विचार और सुझाव हैं। उन्हें मेरे साथ खास तौर से बने फोरम नरेंद्र मोदी ऐप पर साझा करें। आप www.mygov.in पर भी अपने सुझाव शेयर कर सकते हैं। मैं आपके सुझावों के मिलने का इंतजार करुंगा।' उन्होंने कहा, मुझे आने वाले दिनों में आपके लाभकारी सुझावों के मिलने का इंतजार रहेगा।

ऐसे पहुंचाएं प्रधानमंत्री तक अपना आइडिया

यदि कोई नागरिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक अपना आइडिया पहुंचाना चाहता है तो उसे सरकार की वेबसाइट mygov.in पर विजिट करना होगा। यहां दिए गए कमेंट बॉक्स में अपने कमेंट के जरिए अपने आइडिया पीएम तक पहुंचाया जा सकता है।

15 अगस्त को पीएम मोदी का होने वाला भाषण वर्तमान एनडीए सरकार के मुखिया के तौर पर लाल किले से दिया जाने वाला नरेंद्र मोदी का आखिरी भाषण होगा। ऐसे में सभी की नजरें उनके इस भाषण पर हैं। माना जा रहा है कि 2019 में होने वाले आम चुनावों को लेकर प्रधानमंत्री कुछ बड़ा ऐलान कर सकते हैं। उनके देशवासियों से सुझाव मांगने को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad