Advertisement

किसी अधिकारी ने गलत नहीं किया, उन्हें गिरफ्तार न किया जाएः चिदंबरम

आईएनएक्स मीडिया मामले में कथित भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री...
किसी अधिकारी ने गलत नहीं किया, उन्हें गिरफ्तार न किया जाएः चिदंबरम

आईएनएक्स मीडिया मामले में कथित भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने सोमवार को कहा कि किसी भी अधिकारी ने कुछ गलत नहीं किया है, और वह नहीं चाहते कि किसी को गिरफ्तार किया जाए।

चिदंबरम ने परिवार से अपने ट्विटर हैंडल पर एक संदेश पोस्ट करने के लिए कहा। इसमें लिखा है, “लोगों ने मुझसे पूछा कि यदि वे दर्जन भर अधिकारी, जिन्होंने मामले को आप तक पहुंचाया और सिफारिश की, गिरफ्तार नहीं किए गए तो आपको क्यों गिरफ्तार किया गया? सिर्फ इसलिए कि आखिरी हस्ताक्षर आपने किया था? लेकिन मेरे पास इस सवाल का कोई जबाव नहीं था।” चिदंबरम ने कहा कि किसी भी अधिकारी ने कुछ गलत नहीं किया है। मैं नहीं चाहता कि किसी को गिरफ्तार किया जाए।

अर्थव्यवस्था पर जताई थी चिंता

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को 5 सितंबर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया गया था। स्पेशल जज अजय कुमार कुहाड़ ने चिदंबरम के वकील कपिल सिब्बल की उस दलील को खारिज कर दिया था कि उनके मुवक्किल को न्यायिक हिरासत में नहीं भेजा जाना चाहिए। न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के सवाल पर चिदंबरम ने कहा था कि मुझे फिलहाल अर्थव्यवस्था की चिंता है। इससे पहले चिदंबरम सीबीआई की हिरासत में थे और जांच एजेंसी ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने की मांग की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad