Advertisement

आगरा में पत्रकार सहित दो लोगों की कोविड-19 से मौत, यूपी के इसी जिले में सबसे खराब हालात,

आगरा में कोरोना वायरस के संक्रमण से दो लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में एक पत्रकार भी शामिल है जो एक...
आगरा में पत्रकार सहित दो लोगों की कोविड-19 से मौत, यूपी के इसी जिले में सबसे खराब हालात,

आगरा में कोरोना वायरस के संक्रमण से दो लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में एक पत्रकार भी शामिल है जो एक अखबार में कार्यरत था। मरने वालों में सिंकदरा क्षेत्र की रहने वाली एक महिला भी शामिल है। दोनों मरीजों की मौत स्थानीय एसएन मेडिकल कॉलेज में हुई।

जिले में कुल 678 मरीज, 20 की मौत

जिलाधिकारी कार्यालय ने जानकारी दी है कि इन दोनों लोगों का इलाज मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा था। दोनों व्यक्तियों की मौत गुरुवार को हुई। इन दो मौतों के साथ मरने वालों की कुल संख्या 20 हो गई है। गुरुवार को 11 नए केस सामने आए हैं। जिले में मरीजों की संख्या 678 तक पहुंच गई है। अधिकारियों के मुताबिक जिले में 294 मरीज ठीक हो चुके हैं। उन्हें इलाज के बाद वापस घर भेज दिया गया। 364 लोगों का अभी भी इलाज चल रहा है।

20 फीसदी से ज्यादा केस आगरा में

उत्तर प्रदेश में आगरा में स्थिति सबसे ज्यादा खराब है। वहां मरीजों की संख्या पूरे राज्य में सबसे ज्यादा है। पूरे राज्य में अब तक 3071 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से 1759 लोगों का अभी भी इलाज हो रहा है जबकि 1,250 लोग ठीक हो चुके हैं। राज्य में मरने वालों की संख्या 62 हो चुकी है। आगरा में राज्य के 20 फीसदी से भी ज्यादा मरीज है जबकि मरने वालों का अनुपात आगरा में और भी ज्यादा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad