Advertisement

तनुश्री की शिकायत पर महाराष्ट्र महिला आयोग ने नाना पाटेकर समेत अन्य को भेजा नोटिस

तनुश्री दत्ता के यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे अभिनेता नाना पाटेकर की मुसीबतें कम होने का नाम...
तनुश्री की शिकायत पर महाराष्ट्र महिला आयोग ने नाना पाटेकर समेत अन्य को भेजा नोटिस

तनुश्री दत्ता के यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे अभिनेता नाना पाटेकर की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। मंगलवार को इस मामले में महाराष्ट्र महिला आयोग ने नाना पाटेकर समेत अन्य को नोटिस भेजकर दस दिन में जवाब दाखिल करने कहा है।

आयोग ने नाना पाटेकर, राकेश सारंग, गणेश आचार्य समेत अन्य को नोटिस जारी किया है तथा आयोग के दफ्तर आकर जवाब रिकॉर्ड कराने को कहा है। साथ ही मामले में अब तक की जांच की जानकारी मांगी है। 

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर साल 2008 में एक फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। वहीं,नाना पाटेकर ने तनुश्री द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज कर दिया है। 

धड़ों में बटा बॉलीवुड

2008 में यौन उत्पीड़न करने का नाना पाटेकर पर आरोप लगाने के बाद तनुश्री ने उनके खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत भी दर्ज कराई थी। इसके जवाब में नाना पाटेकर ने भी अपनी सफाई पेश की थी। तनुश्री ने कहा कि जो उन्होंने दस साल पहले कहा था वह उस पर अडिग हैं जिसके चलते कई बॉलीवुड शख्सियतें नाना पाटेकर के समर्थन में आ गई थीं तो कई ने तनुश्री के समर्थन में भी आवाज उठाई। इस मामले पर पहले ही बॉलीवुड भी दो धड़ों में बट गया है।

अब यह मामला सिर्फ तनुश्री और नाना पाटेकर तक ही सीमित न रह कर देश भर में मीटू अभियान के रूप में बदल गया है, जिसके तहत मीडिया और बॉलीवुड के कई नामचीन लोगों के खिलाफ महिलाएं खुल कर सोशल मीडिया पर लिख रही हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad