Advertisement

2014 में संकट के समय मोदी का दिया था साथ, अब 2019 में राजनीति से रहूंगा दूर: योगगुरु रामदेव

योगगुरु रामदेव ने एक बार फिर साफ कर दिया है कि वह 2019 में बीजेपी के लिए कैंपेनिंग नहीं करेंगे।उन्होंने...
2014 में संकट के समय मोदी का दिया था साथ, अब 2019 में राजनीति से रहूंगा दूर: योगगुरु रामदेव

योगगुरु रामदेव ने एक बार फिर साफ कर दिया है कि वह 2019 में बीजेपी के लिए कैंपेनिंग नहीं करेंगे।उन्होंने साफ कहा है कि 2019 के लोकसभा चुनावों में वो राजनीति से दूर रहेंगे। 2014 में उन्होंने खुल कर नरेंद्र मोदी का इसलिए साथ दिया था क्योंकि तब संकट का समय था जो अब नहीं है। इसलिए अब वो सर्वदलीय भी हैं और निर्दलीय भी।

‘मैं हमेशा राष्ट्र प्रथम के सिद्धांत पर कार्य करता हूं'

बाबा रामदेव ने कहा, ‘मैं हमेशा राष्ट्र प्रथम के सिद्धांत पर कार्य करता हूं। मेरी राजनीतिक भूमिका यह सुनिश्चित करने के लिए सीमित है कि देश अच्छे लोगों द्वारा शासित है। मैंने खुद को राष्ट्र निर्माण, चरित्र निर्माण, शिक्षा, कृषि और स्वास्थ्य जैसे अन्य मुद्दों के लिए समर्पित किया है। इसलिए, मैं खुद को गैर-राजनीतिक, स्वतंत्र व्यक्ति के रूप में देखता हूं जो मां भारत की सेवा में है’।

'बीजेपी के लिए नहीं करूंगा कैंपेनिंग'

 

हाल ही में बाबा रामदेव एनडीटीवी युवा कॉन्क्लेव में भी शिरकत किए थे। इस दौरान रामदेव ने बीजेपी के लिए कैंपेनिंग करने की बात से इनकार कर दिया था। बाबा रामदेव ने कहा था कि उन्होंने खुद को राजनीति से दूर कर लिया है।

 

युवा कॉन्क्लेव में रामदेव ने कहा था, ‘मैं सर्वदलीय भी हूं और निर्दलीय भी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना करना लोगों को मौलिक अधिकार है। उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी कठिन मेहनत करते हैं।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad